×

कप्तान Hardik Pandya की बड़ी मुश्किलें, इस खिलाड़ी को हर हाल में करना होगा बाहर, जानिए क्या है वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी 20 मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज में बराबरी करने में सफल तो रही है। लेकिन कुछ खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पांड्या की टेंशन बढ़ गई है। स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तहत तो जलवा दिखाया था लेकिन वह टी 20 के तहत कमाल नहीं कर पा रहे हैं।

CM Yogi Adityanath के घर पहुंचे Suryakumar Yadav, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
 


सीरीज के पहले दोनों मैचों में गिल फ्लॉप हुए है।वैसे भी अगर गौर किया जाए तो शुभमन गिल का टी 20 क्रिकेट के तहत  प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं  रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ ही सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल ने 7 रन बनाए थे, वहीं दूसरे टी 20 मैच में11 रन बनाए। न्यूजीलैंड सीरीज से पहले श्रीलंका के खिलाफ हुई टी 20 सीरीज में भी शुभमन गिल फ्लॉप हुए थे। अब कप्तान हार्दिक पांड्या के ऊपर शुभमन गिल को बाहर करने का दबाव बढ़ रहा है। 

Team India के विस्फोटक बल्लेबाज का करियर खतरे में,NZ सीरीज के बाद मौका मिलना मुश्किल

शुभमन गिल  एक युवा स्टार खिलाड़ी  की जगह खा रहे हैं। माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या  शुभमन गिल को बाहर करके पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं । पृथ्वी शॉ की लंबे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह पाने का इंतेजार कर रहे हैं।

Team India की जीत के बाद भी Gautam Gambhir ने कप्तान Hardik Pandya पर भड़के, दिया बड़ा बयान 

सीरीज के पहले दोनों मैचों में  उन्हें मौका नहीं मिला है। पर कप्तान हार्दिक पांड्या आखिरी टी 20 मैच में  शुभमन गिल को बाहर करके पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं।आपको बता दें कि शुभमन गिल ने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत 5 मैच खेले हैं जिनमें वह बस 76 रन बना सके ।यही नहीं वह इस प्रारूप में एक अर्धशतक तक नहीं  लग पाए हैं। दूसरी ओर पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए अब तक सिर्फ एक ही टी 20 मैच खेला है।