×

 बैक टू बैक सीरीज जीत के बाद कप्तान Hardik Pandya ने खोला सफलता का राज, जानिए क्या कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टी 20 के तहत भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करने का काम कर रही है। उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने बैक टू बैक सीरीज जीत रही है। इस साल पहले ही भारत ने टी 20 सीरीज के तहत श्रीलंका को हराया था, वहीं न्यूजीलैंड को भी मात देने का काम किया है। बीते दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी 20 मैच में 168 रनों से जीत दर्ज करके भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1 से कब्जा जमा लिया।

आखिरी T20I मैच में Suryakumar Yadav ने फील्डिंग से मचाया गदर, एक नहीं बल्कि लपके तीन शानदार कैच, देखें VIDEO
 


आखिर टी 20 मैच के तहत हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया।हार्दिक पांड्या  ने 30 रनों की पारी खेली और 4 विकेट भी लिए । न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया।  मुकाबले के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी सफलता का राज भी खोला है।

Team India ने न्यूजीलैंड पर धमाकेदार जीत के साथ किया बड़ा करिश्मा, बना T20 क्रिकेट में ऐसा करने वाला पहला देश

हार्दिक पांड्या ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मेरा यह मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड पूरे सपोर्ट स्टाफ को जाता है मैं हमेशा से इसी तरह से गेम खेलता हूं।अपनी कप्तानी की सफलता को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा, मेरा अपनी जिंदगी और कप्तानी के बारे में एक बेहद  ही सरल नियम है ।

Shubman Gill ने तोड़ दिया रोहित-विराट का रिकॉर्ड,  शतक जड़कर T20 में किया बड़ा कारनामा

अगर मैं हार रहा हूं तो मैं अपने फैसलों से ही करूंगा ।इसलिए हमारे मैं सभी फैसले अपने दम पर  लेता हूं।मुझे जिम्मेदारी लेना पसंद है। जब मैंने आईपीएल फाइनल खेला था। मुझे लगा दूसरी बारी ज्यादा रोचक थी। हमें इन दबाव वाले मैचों को सरल बनाना चाहते हैं और उम्मीद है कि हम बड़े स्टेज पर भी ऐसा कर पाएंगे।इसके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या ने और भी कई बातें कहीं हैं।