×

कप्तान Hardik Pandya ने इस खिलाड़ी के साथ किया धोखा, NZ सीरीज में अब तक नहीं दिया मौका

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले मुकाबले के तहत हारने के बाद भारतीय टीम ने दूसरी टी20 के तहत जीत दर्ज की ।साथ ही सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। मौजूदा सीरीज में एक खिलाड़ी ऐसा है जो प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने का इंतजार कर रहा है ।

  भारतीय चयनकर्ताओं पर बुरी तरह भड़के Ashwin, एक खिलाड़ी को मौका ना देने पर उठाए सवाल

इस स्टार खिलाड़ी के साथ कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहीं ना कहीं धोखा कर दिया है क्योंकि वह उसे मौका नहीं दे रहे हैं। बता दें कि यह स्टार खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ हैं जिनकी लंबे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने साफ कर दिया था कि शुभमन गिल और ईशान किशन के रूप में टीम के लिए सलामी जोड़ी खेलेगी और यही वजह है कि पृथ्वी शॉ को मौका नहीं मिला है।

Rishabh Pant के फैंस के लिए बड़ी खबर, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट 

 भारत न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच एक फरवरी को खेला जाएगा। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या आखिरी मैच में भी पृथ्वी शॉ को मौका नहीं मिलेगा।युवा स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भारत के लिए अब तक सिर्फ एक ही टी20 मैच खेला है जिसमें वह कमाल नहीं कर सके थे।

दोहरा शतक जड़ चुके इस स्टार बैटर पर Gautam Gambhir ने खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान

पृथ्वी शॉ भी एक सलामी बल्लेबाज है यही वजह है कि उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन पा रही है।आखिरी टी 20 मैच के तहत  अगर  पृथ्वी शॉ को मौका मिलेगा तो  फिर शुभमन गिल या राहुल त्रिपाठी में से किसी एक  को बाहर होना होगा।ईशान किशन  विकेटकीपर की भूमिका भी  निभा रहे हैं  और इसलिए  उनको बाहर नहीं किया जा सकता है।