×

Breaking, IND VS AUS: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, कंगारू टीम को लगा बड़ा झटका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत दौरे पर बॉर्डर गास्वकर सीरीज में शर्मनाक प्रदर्शन कर रही ऑस्ट्रेलिया को एक करारा झटका लगा है। दरअसल दूसरे टेस्ट में मात खाने वाली कंगारू टीम के लिए बुरी ख़बर आई है।रिपोर्ट की माने तो कंगारू तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट की वजह से भारत के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। जोश हेजलवुड के साथ ही डेविड वॉर्नर को भी ऑस्ट्रेलिया भेजा जा सकता है ।

IND vs AUS: कंगारू टीम पर बुरी तरह भड़का ये दिग्गज, कहा- 4-0 से भारत के हाथों पिटेगा ऑस्ट्रेलिया
 

वहीं पैट कमिंस निजी कारणों के चलते ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं । डेविड वॉर्नर को मौजूदा सीरीज में चोट का सामना करना पड़ा था। दूसरे टेस्ट मैच के बाद जानकारी सामने आई कि पैट कमिंस के लिए घर से बुलावा आया गया।उनके परिवार में स्वास्थय संबंधी समस्याएं हैं। इसके ठीक बाद जोश हेजलवुड के टेस्ट सीरीज से बाहर होने की ख़बर सामने आई है।

अश्विन और जडेजा की आंधी में उड़ा AUS, पाकिस्तानी बोले- बाबर आजम तू हमें कब जिताएगा
 

जोश हेजलवुड के साथ ही डेविड वॉर्नर भी ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं। बता दें कि डेविड वॉर्नर की कोहनी में फैक्चर है। लिहाजा वे भी साथ में जा सकते हैं। आपको बता दें कि कंगारू टीम इन दिनों खराब फॉर्म् से जूझ रही है ।

शर्मनाक हार के बाद कंगारू खेमे में खलबली, अचानक भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया भागे Pat Cummins

भारत की पिचों पर ऑस्ट्रेलिया की जमकर फजीहत हो रही है। भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज के पहले मैच में जहां भारत को पारी और 132 रनों से जीत मिली थी, वहीं इसके बाद टीम  इंडिया ने  अपना दबदबा कायम रखते हुए दूसरे टेस्ट मैच के तहत  6 विकेट धमाकेदार जीत दर्ज की।ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने की संभावनाएं अब पूरी तरह से खत्म हो गई हैं।