×

Breaking IND VS AUS 2nd Test Live:  ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ टेस्ट। भारत और ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट मैच के तहत आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था जहां ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  करने का फैसला लिया है। 

बता दें कि टीम इंडिया का नेतृत्व रोहित शर्मा कर रहे हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी पैट कमिंस के हाथों में है। मौजूदा सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला गया था जहां टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

भारत ने सीरीज में शानदार शुरुआत की थी और अब वह दूसरे टेस्ट मैच के तहत अपनी लय को कायम रखना चाहेगी। दूसरी ओर सीरीज के पहले मुकाबले में शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया पर जीत का दबाव है। दूसरे टेस्ट मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में बेहतर अंतर से जीत दर्ज करने में कामयाब रहती है तो वह wtc के फाइनल में पहुंच जाएगी ।

कब-कहां और कैसे देखें लाइव
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर लाइव देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी।इसके अलावा मैच को आप फ्री में डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। मैच से जुड़े ताजा अपडेट आपको यहां मिलने वाले हैं।