×

IPL 2021 के दूसरे चरण का  हिस्सा शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान होंगे या नहीं, आई बड़ी अपडेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन बीसीसीआई  सितंबर- अक्टूबर में यूएई में कराने वाली है ।  आईपीएल के दूसरे चरण के तहत  कई विदेशी खिलाड़ियों के बाहर  रहने की संभावना है । वहीं अब यह  भी साफ होने लगा है कि  कौन से  विदेशी  खिलाड़ी  आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों के तहत खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

T20 World Cup  के बाद वेस्टइंडीज का यह धाकड़  खिलाड़ी ले लेगा  संन्यास, हुआ ऐलान

ख़बर आई है कि  शाकिब अल हसन और   मुस्ताफिजुर रहमान आईपीएल  के बाकी बचे हुए मैचों के तहत खेलते हुए नजर आ सकते हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड   शाकिब अल हसन और   मुस्ताफिजुर रहमान को  आईपीएल 2021 के बचे हुए  31 मैचों के लिए एनओसी  देने को तैयार हो गया। बता दें कि  इंग्लैंड के खिलाफ  घेरलू  सीरीज के   रिशेड्यूल  होने के बाद  बीसीबी  ने अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की अनुमति दी है।
 

Ind vs Eng 1st Test:नॉटिंघम  टेस्ट  में पहले दिन लंच ब्रेक तक इंग्लैंड ने गंवाए दो विकेट, स्कोर 61
 

बता दें कि  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने आपसी  सहमति   मार्च 2023 तक के लिए  स्थगित करने का फैसला लिया।ऐसे में अब इन दोनों देशों के खिलाडी़ आईपीएल के बाकी  बचे हुए मैचों में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

बीसीबी   के क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान  ने  कहा, अगर खिलाड़ी आवेदन  करते हैं और अगर हमारी  कोई अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबद्धता   नहीं है तो वे जा सकते हैं  और आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं।  हमें इस संबंध में अभी तक उनसे कोई आधिकारिक  पत्र प्राप्त नहीं हुआ है  और यदि  हमें पत्र मिलता है तो बोर्ड निर्णय लेगा। बीसीसीआई ने आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों को  सितंबर  -अक्टूबर में आयोजन कराने वाली है।

क्या ENG को टेस्ट सीरीज में मात दे पाएगी Team India ? जानिए इस भारतीय दिग्गज जवाब