×

WTC Final और ODI World Cup 2023 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन सी टीम जीतेगी खिताब
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इस साल जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच ओवल मैदान पर खेला जाएगा। वहीं वनडे विश्व कप का आयोजन भारत की मेजबानी में होना है । टीम इंडिया के पास ये दोनों ही ट्रॉफी जीतने का मौका रहने वाला है।वैसे इन सब बातों के बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने बड़ी भविष्यवाणी करके बताया कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल कौन सी टीम जीतेगी ? वहीं वनडे विश्व कप का खिताब कौन उठाएगा ?

भारत में होने वाले World Cup 2023 को जीतेगा पाकिस्तान, इस दिग्गज ने बताई बड़ी वजह
 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर पूछे गए सवाल पर पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा , ऑस्ट्रेलिया जीतेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारत अच्छी टीम है, लेकिन मैच इंग्लैंड के ओवल मैदान पर है। वनडे विश्व कप को लेकर जब ब्रेट ली से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, विश्व कप में भारत को भारत में हराना मुश्किल होगा।

IND vs AUS:तीसरे वनडे में Virat Kohli जड़ेंगे शतक, चेन्नई में ऐसा है उनका रिकॉर्ड
 

भारत को यहां की परिस्थितियों के बारे में सबसे ज्यादा अच्छे से पता है तो मुझे लगता है कि भारत विश्व कप जीतने का सबसे बड़ा दावेदार है। वनडे विश्व कप का आयोजन अक्टूबर नवंबर में भारत में होना है । इस टूर्नामेंट की तैयारी में भारतीय टीम जुटी हुई है।

IND vs AUS: तीसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत होगी पक्की, चेन्नई में दमदार है रिकॉर्ड
 

इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो वनडे सीरीज खेल रही है, वह भी विश्व कप के लिहाज से अहम है।वहीं  टीम इंडिया के पास एक बार फिर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने अच्छा मौका रहेगा।  पिछली बार भी टीम इंडिया फाइनल तक पहुंची थी, जहां उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी।