×

बड़ी ख़बर: Sanju Samson जल्द करेंगे संन्यास का ऐलान, चौंकाने वाली वजह आई सामने
 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। बीते दिन ही बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया । वनडे सीरीज के लिए चुनी गई टीम में संजू सैमसन की गैरमौजूदगी देखकर क्रिकेट फैंस चौंके। चयनकर्ताओं ने कहीं ना कहीं एक बार फिर संजू सैमसन को नजरअंदाज करने का काम ही किया है। इसी बीच संजू सैमसन को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है।

IND VS AUS: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, कंगारू टीम को लगा बड़ा झटका

ख़बरों की माने तो संजू सैमसन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। संजू सैमसन एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें बार -बार नजरअंदाज किया जा रहा है । संजू सैमसन की प्रतिभा के साथ कहीं ना कहीं खिलवाड़ हो रहा है। माना जा रहा है कि बार -बार मौका ना मिलने की वजह से ही दुखी होकर संजू सैमसन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का मन बना लिया है।

अश्विन और जडेजा की आंधी में उड़ा AUS, पाकिस्तानी बोले- बाबर आजम तू हमें कब जिताएगा
 

गटशॉट मैगजीन के हवाले मिली जानकारी की माने तो संजू सैमसन क्रिकेट से संन्यास लेके किसी और देश का रुख कर सकते हैं। संजू सैमसन ने भारत के लिए कई मैचों में जलवा दिखाया है, लेकिन इसके बाजवूद उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

शर्मनाक हार के बाद कंगारू खेमे में खलबली, अचानक भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया भागे Pat Cummins
 

बता दें कि भारत के लिए संजू सैमसन ने 11 वनडे मैच अब तक खेले हैं ,जहां दो अर्धशतक की मदद से वह 330 रन बना चुके हैं। वहीं 17 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 301 रन बना चुके हैं। टी 20 में उन्होंने एक अर्धशतक भी जड़ा है।संजू सैमसन ने आईपीएल में अपनी प्रतिभा को साबित किया है, इस लीग में वह 138 मैचों में 29.14 की औसत से 3526 रन बनाए हैं।  आईपीएल में तीन शतक और 17 अर्धशतक उन्होंने जड़े हैं।