×

Rishabh Pant के फैंस के लिए बड़ी खबर, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद अब उनका मुंबई की कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। ऋषभ पंत ठीक हो रहे हैं, वहीं उनकी हेल्थ पर अब एक महीने बाद बड़ा अपडेट आया है। ख़बरों की माने तो ऋषभ पंत एक महीने अस्पताल में रहने के बाद अब घर जाने के लिए तैयार  हैं।

Suryakumar Yadav ने इस खिलाड़ी से मांगी माफी, बीच मैच में की थी ये बड़ी गलती, जानें पूरा मामला 
 


 पंत को इसी सप्ताह अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है । बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि वह बहुत अच्छा कर रहा है । मेडिकल टीम से यह अच्छी ख़बर है। पहली सर्जरी सफल रही और यही बात हर कोई सुनना चाहता था ।उन्हें इस सप्ताह छुट्टी मिल जाएगी।

दोहरा शतक जड़ चुके इस स्टार बैटर पर Gautam Gambhir ने खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान

ऋषभ पंत को पूरी तरह ठीक होने में वक्त लगने वाला है। बीसीसीआई अधिकारी ने बताया पंत लगभग एक महीने में एक और सर्जरी की आवश्यकता होगी । बीसीसीआई की मेडकिल टीम पंत की निगरानी कर रही है , पूरी कोशिश की जा रही है कि खिलाड़ी जल्द से जल्द फिट हो।

Yuzvendra Chahal ने रचा इतिहास, हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि
 


गौरतलब हो कि ऋषभ पंत एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और टीम इंडिया के लिए मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं।  ऋषभ पंत की कमी भारतीय टीम को जरूर खलने  वाली है। भारत अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी, जहां पंत की कमी इंडिया को खल सकती है।बीसीसीआई  ऋषभ पंत की जगह भारतीय टीम में  ईशान किशन को मौका दे रही है और टेस्ट के तहत केएस भरत को भी योगदान दिया जा रहा है।गौरतलब हो कि पंत जब दिल्ली से रुड़की आए थे तब उनका कार एक्सीडेंट हो गया था।