×

Big Breaking विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट कप्तानी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।विराट कोहली ने भारत की टेस्ट कप्तानी छोड़ कर सभी को चौंका दिया है।टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और हाल ही में  टेस्ट सीरीज गंवाई है इस बीच अब विराट कोहली ने भारत की टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है।कोहली सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है जिसमें उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ने की बात कही है।विराट कोहली ने लिखा- टीम को सही दिशा में ले जाने के लिए हर रोज 7 साल की कड़ी मेहनत, और अथक परिश्रम की, मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है और वहां कुछ भी नहीं छोड़ा है। विराट कहना रहा है कि हर हर चीज को किसी न किसी स्तर  पर रुकना पड़ता है और टेस्ट कप्तान के रूप रुकन‌समय अब है। 

विराट ने अपने नोट में आगे लिखा- मैं बीसीसीआई को इतने लंबे समय तक अपने देश का नेतृत्व करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और इससे भी अहम बात यह है कि टीम के उन सभी साथियों को जिन्होंने पहले दिन से मेरा  भरपूर साथ दिया और और किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानी।

गौरतलब हो कि  पिछले साल विराट कोहली ने की 20 कप्तानी छोड़ने का ऐलान इसी तरह किया था विराट ने टी20 की कप्तानी छोड़ी थी वहीं उन्हें वनडे की कप्तानी से बीसीसीआई ने हटा दिया था। विराट कोहली के बाद भारत की टेस्ट कप्तानी किसे दी जाती है यह देखने वाली बात रहती है रोहित शर्मा और केएल राहुल दोनों ही टेस्ट कप्तान बनने के दावेदार है।