×

BIG BREAKING: टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma ने दिया इस्तीफा, स्टिंग ऑपरेशन के बाद लिया फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। हाल  में स्टिंग ऑपरेशन चलते चेतन शर्मा विवादों में आए और अब उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है। ख़बरों की माने तो बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने चेतन शर्मा के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है।

IND VS AUS 2nd Test Live: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों का प्लेइंग -11

चेतन शर्मा का बीसीसीआई में दूसरा कार्यकाल चल रहा था। हाल ही में वह चीफ सिलेक्टर की पद पर दोबारा काबिज हुए थे। अब 40 दिन के भीतर ही उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया। गौरतलब हो कि बीते दिनों ही चेतन शर्मा ने जी न्यूज कि स्टिंग ऑपरेशन में चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि भारतीय खिलाड़ी फिट रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं।

g IND VS AUS 2nd Test Live:  ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

साथ ही उन्होंने विराट कोहली और सौरव गांगुली के मुद्दे बड़ा खुलासा किया था।बता दें कि चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के  सामने आने के बाद बीसीसीआई में भूचाल आ गया था। पहले ही यह कहा जाने लगा था कि चेतन शर्मा पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है और उन्हें नौकरी भी गंवानी पड़ सकती है।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट के लिए के लिए ऑस्ट्रेलिया को मिला जीत का फॉर्मूला , टीम इंडिया हो जाए सावधान


चेतन शर्मा के सनसनीखेज खुलासों से भारतीय क्रिकेट पर सवाल खड़े हुए हैं और इससे  बीसीसीआई की साख भी खराब हुई है। चेतन शर्मा के द्वारा किए गए चौंकाने वाले खुलासों को लेकर बीसीसीआई अपनी आतंरिक जांच कराने वाली है। यह पहले ही ख़बरों में आ चुका है।चेतन शर्मा ने ऐसे वक्त में इस्तीफा दिया है जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का चयन होना है।