×

IND vs ENG Virat Kohli पर लगे बड़े आरोप, इस दिग्गज के ट्वीट से  मचाया बवाल 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत   भारत और इग्लैंड  खिलाड़ियों के बीच   नोंक -झोंक देखने को मिली थी । भारतीय कप्तान विराट कोहली भी  इंग्लैंड के खिलाड़ियों के द्वारा स्लेजिंग करने के बाद आक्रामक मूड में नजर आए थे।  इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक  कॉम्पटन ने    भारतीय कप्तान के   आक्रामक  व्यवहार की आलोचना की है।

 Mohammad Siraj की कायल हुई  पाकिस्तान की खूबसूरत महिला  पत्रकार, ऐसे किया सलाम 

इंग्लैंड के इस दिग्गज ने    विराट कोहली को सबसे बदतमीजी  करने वाला शख्स बताया है ।    निक कॉम्प्टन  ने विराट कोहली को लेकर  एक ट्वीट किया है जो  अब जमकर वायरल हो रहा है ।   कॉम्पटन ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, क्या कोहली सबसे ज्यादा बदतमीजी  करने वाले शख्स नहीं हैं।  मैं  2012  में मिली  गालियों को कभी नहीं भूलुंगा ।

लॉर्ड्स टेस्ट में मिली ऐतिहासिक जीत का Virat Kohli और Anushka Sharma ने ऐसे मनाया जश्न, देखें PHOTO

उस समय मैं स्तब्ध हो गया था क्योंकि उन्होंने सारी हद पार कर दी थी । ये इस बात का  गवाह है कि जो रूट  सचिन तेंदुलकर और केन विलियमसन  कितने शांत स्वभाव के शख्स हैं।  भारतीय कप्तान विरट कोहली  की  मैदान पर   इंग्लैंड के तेज गेंदबाज    जेम्स एंडरसन से कहा सुनी हुई थी।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट मैच  में हार के बाद इंग्लैंड ने लिया हैरान करने वाली फैसला, जानें क्यों 

 जब मैदान पर बुमराह के साथ मार्क वुड और    जोस बटलर भिड़ं रहे थे तब भी     विराट कोहली बालकनी में आक्रामक अंदाज में कुछ कहते नजर आए थे। बता दें कि  यह पहला मौका नहीं है जब दिग्गज  खिलाड़ियों ने विराट कोहली की उनके आक्रामक  सवभाव के लिए  आलोचना की हो। बता दें कि  भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत  के बाद सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

निक कॉम्पटन का ट्वीट जो उन्होंने डिलीट कर दिया.