×

Bhuvneshwar Kumar को मिली गुड न्यूज, पत्नि नूपुर नागर ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के तेज  गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को  गुड न्यूज़  मिली है ।दरअसल वह एक नन्हीं बच्ची  के पिता बन गए हैं।   बुधवार को    भुवी की पत्नि  नूपुर नागर ने    दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया । मंगलवार को  नूपुर को दिल्ली के   एक अस्पताल में भर्ती  कराया गया था।

IND VS NZ टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी बनेगा बड़ा हथियार, अपने दम पर पलट सकता है मैच का पासा 
 

अपने पिता की मौत का सदमा झेलने वाली    भुवनेश्वर कुमार की जिंदगी में खुशी लौटी हैं। बता दें कि  भुवी के पिता किरण   पाल सिंह का इस साल  20 मई को निधन हो गया था । उनके पिता का  लंबे समय से   लीवर संबंधी समस्याओं   के चलते निधन हो गया था। ख़बरों में  सामने आया है कि    सुबह करीब 9 बजे  भुवनेश्वर कुमार की पत्नि ने बेटी को जन्म दिया ।

IND VS NZ हलाल मीट पर विवाद बढ़ने के बाद BCCI ने दी सफाई, जानिए क्या कहा 

फिलहाल  दोनों स्वस्थ हैं । भुवनेश्वर कुमार ने   फोन पर ही  बहन  और मां से पत्नि   और बेटी  की कुशलता  की ख़बर ली । उम्मीद है कि   गुरुवार  शाम  तक भुवनेश्वर कुमार मेरठ  स्थित अपने गंगानगर आवास पर पहुंचेंगे। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही  में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए तीन टी 20 मैचों के तहत हिस्सा लिया था।

IND vs NZ मुंबई टेस्ट के लिए  Virat Kohli ने  शुरु की तैयारी, जमकर बहाया पसीना, सामने आया VIDEO

भुवी ने सीरीज के सभी मैच खेलते हुए तीन विकेट लिए थे। भारतीय टीम   टी 20 सीरीज के बाद न्यूजीलैंड  के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है । पर आपको बता दें कि भुवी  टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। भुवनेश्वर कुमार     की गिनती भारत के बेहतरीन गेंदबाजों में होती है। हालांकि वह  हाल  ही में टी 20 विश्व कप में   अपनी गेंदबाजी से कुछ कमाल नहीं कर सके थे।