×

Ind vs Aus सीरीज के बीच इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़,परिवार में घुटी ये घटना 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा। इस मैच से पहले एक भारतीय खिलाड़ी पर दुखों का पहाड़ टूटा है।टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज उमेश यादव  के घर में ऐसी घटना घट गई है, जिससे उनका पूरा परिवार दुखी है। उमेश यादव के पिता तिलक यादव का बुधवार को निधन हो गया है।वह 74 साल के थे ।

AUS के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले Team India को लगा झड़का, कप्तान समेत ये खिलाड़ी बाहर
 

पिछले कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी जिसके बाद अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था । सेहत में सुधार ना होने की वजह से उन्हें वापस घर बुला लिया गया ,जिसके बाद कल उनकी घर पर ही मृत्यु हो गई।माना जा रहा है कि उमेश यादव को भारतीय टीम के साथ अब जुड़ रहना मुश्किल है, जिसके बाद वजह से वह तीसरे टेस्ट मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

Team India की इस खिलाड़ी ने सेमीफाइनल से पहले कंगारुओं को दी चुनौती, जानिए क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा उमेश यादव हैं ।ख़बर है कि उमेश यादव जल्द पिता के अंतिम संस्कार के लिए घर रवाना हो सकते हैं । बता दें कि सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच के तहत भी उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।

कप्तान Rohit Sharma पर बड़ा दबाव, KL Rahul को इंदौर टेस्ट से करना पड़ेगा बाहर

बता दें कि उमेश यादव का लगाव क्रिकेट के लिए था , लेकिन उनके पिता चाहते थे कि पुलिस की नौकरी करें । यह शायद ही लोगों को पता होगा ,उनके पिता उन्हें भर्ती कराना चाहते थे लेकिन उमेश यादव के कुछ और ही सपने थे और वो पूरे भी हुए।