×

IND vs ENG दूसरे टेस्ट मैच के बीच Team India को मिली बड़ी ख़ुशख़बरी, BCCI ने दी जानकारी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच  जारी  लॉर्ड्स टेस्ट मैच के बीच  टीम इंडिया को बड़ी खुशख़बरी मिली है। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय  टेस्ट टीम में  युवा सलामी बल्लेबाज  पृथ्वी शॉ और  सूर्यकुमार यादव  शामिल हो गए हैं। बता दें कि    ये दोनों ही खिलाड़ी लॉर्ड्स में भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं । बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया  लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरा टेस्ट  मैच  खेल रही है।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट में टी ब्रेक तक  इंग्लैंड का स्कोर  314/5, भारत से 50 रन पीछे

बता दें कि पृथ्वी शॉ  और सूर्यकुमार यादव  अपना क्वारंटाइन पूरा करने के बाद भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर    शुभमन गिल , ऑलराउंडर वाशिंगनट सुंदर, और रिजर्व  खिलाडी़ आवेश खान चोटिल हो गए थे  जिसेक बाद बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को   इंग्लैंड दौरे पर भेजने का फैसला किया ।

Ind vs Eng   लॉर्ड्स  में भारत के खिलाफ शतक जड़  Joe Root ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी


पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका दौरे पर  शानदार प्रदर्शन का ईनाम  मिला और  उन्हें इंग्लैंड दौरे पर भेजा गया। बता दें कि  सूर्यकुमार यादव और  पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका दौरे पर   सीमित ओवर प्रारूप सीरीज के तहत   टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।  भारत ने श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज को  2-1 से अपने  नाम किया  था।

IND VS ENG अंग्रेज दर्शकों ने KL Rahul के संग की शर्मनाक हरकत, देखें वायरल VIDEO
 


टीम इंडिया को वनडे सीरीज केतहत जीत दिलाने में  इन दोनों ही बल्लेबाजों का योगदान रहा  था।सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ  अब इंग्लैंड दौरे पर भी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच केतहत  इन दोनों ही खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल सकता है।हालांकि  दोनों ही   खिलाड़ियों को एक साथ प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं, यह तो देखने वाली बात रहती है।