×

Shreyas Iyer की चीते सी फुर्ती के आगे Ben Stokes की एक ना चली, देखें हैरतअंगेज रन आउट-VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रनों से मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। इस मुकाबले में ही एक हैरतअंगेज कैच देखने को मिला। श्रेयस अय्यर की गोली की रफ्तार थ्रो से इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स रन आउट हो गए।दरअसल बेन स्टोक्स आराम से दौड़ रहे थे।एक आसान सिंगल लग रहा था लेकिन गेंद पर गोली की तरह दौड़कर आए श्रेयस अय्यर ने सीधा विकेट पर थ्रो मारा ।

IND vs ENG Highlights टीम इंडिया ने इंग्लैंड से लिया बदला, दूसरे टेस्ट में 106 रनों से रौंदा 
 

बेन स्टोक्स ने यह सोचा नहीं था कि वह इस पर आउट हो सकते हैं ।इसलिए वह धीरे-धीरे से भाग रहे थे और डाइव भी नहीं लगा पाए।बेन स्टोक्स का ये विकेट गेंद से अधिक फील्डर श्रेयस अय्यर के नाम रहा। बेन फॉक्स ने इस गेंद पर डिफेंस किया और गैप में जाती गेंद पर एक रन के लिए दौड़ पड़े।

.IND vs ENG अंग्रेज खिलाड़ी का भारत की धरती पर अनोखा कारनामा, बन गया तीसरा ऐसा विदेशी बैटर
 

बेन स्टोक्स ने भी धीरे रन लेना शुरु किया क्योंकि रन आसानी से हो जाता। लेकिन फील्डर श्रेयस अय्यर के मन में कुछ अलग ही चल रहा था।वह पहले गोली की रफ्तार से गेंद की तरफ दौड़े और अच्छे से खुद को संतुलित करके गेंद करके गेंद उठाई और सीधा विकेट पर थ्रो कर दिया।

IND VS ENG दूसरे टेस्ट में Rohit Sharma ने पकड़ा असंभव सा कैच, बन गया मैच का टर्निंग प्वाइंट, देखें VIDEO
 

बेन स्टोक्स ने धीरे भागने की गलती की और इस वजह से उन्हें रन आउट होना पड़ा। मुकाबले की बात करें तो भारत ने इंग्लैंड के सामने 399 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन इंग्लैंड की टीम 292 रनों पर ही जाकर ढेर हो गई। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए थे।इसमें यशस्वी जायसवाल की दोहरी शतकीय पारी रही थी। वहीं इसके जवाब में इंग्लैंड 253 रन बना सकी और दूसरी पारी में भारत ने 255 रन बनाए थे।