×

विराट कोहली की नजर में ये टीम वनडे में बना सकती है 500 रन

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क )विश्व कप के शुरु होने में चंद  दिन ही शेष रह गए हैं और उससे पहले इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई है कि कौन सी टीम टूर्नामेंट में बेहतर करेगी। टूर्नामेंट के आगाज से पहले इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया जो इस बार विश्व कप की मेजबानी कर रही है।

इस बीच विश्व कप से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि इंग्लैंड इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में 500 रन बनाने पहली टीम बन सकती है। बता दें की इंग्लैंड की टीम का पिछलों दिनों भी शानदार प्रदर्शन रहा था उसने पाकिस्तान के खिलाफ 350 के स्कोर तक को चेज किया था। दरअसल विश्व कप से पहले कोहली से यह सवाल पूछा गया कि आगामी टूर्नामेंट में 500 रन के आंकड़े को कौन छू सकता है। इस सवाल के जवाब में कोहली ने इयोन मॉर्गन की ओर इशारा करते हुए कहा – मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि ये इन लोगों पर निर्भर करता है। ऐसा लगता है कि ये किसी और से पहले 500 रन तक पहुंचने के लिए बेताब हैं। विराट कोहली का यह भी मानना है कि इस टूर्नामेंट में काफी रन देखने को मिलेंगे।पर दबाव की वजह से 260-70 रन चेज करना भी बहुत ही कठिन होगा।इसके साथ ही उन्होने कहा यह बडे स्कोर वाला टूर्नामेंट होगा लेकिन मैंने स्वदेश में भी कहा कि विश्व कप 260-70 रन का पीछा करना 370 -380 का पीछा करना मुश्किल होगा।विश्व कप के आगाज होने का इंतेजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है यहां तक की विराट सेना को भी टूर्नामेंट के लिए लोकप्रिय माना जा रहा है।

विश्व कप से पहले भारतीय कप्तान ने बड़ी बात कही है। दरअसल कोहली ने से सवाल किया गया था कि आगामी टूर्नामेंट में कौन सी टीम 500 रन स्कोर कर सकती है। इस सवाल के जवाब देते हुए कप्तान कोहली ने इंग्लैंड की तरफ इशारा किया है। बता दें कि इंग्लैंड ने विश्व क्रिकेट में पिछले दिनों काफी बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है। विराट कोहली की नजर में ये टीम वनडे में बना सकती है 500 रन