×

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले  Hardik Pandya  ने पहनी लग्जरी घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएँगे होश
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले  हार्दिक पांड्या अपनी महंगी  लग्जरी घड़ी को लेकर चर्चा में हैं।  हार्दिक  ने इंस्टाग्राम पर  अपनी नई घड़ी    की फोटो शेयर  की है  ।  इस घड़ी कीमत  बहुत  ज्यादा है , जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने  13 अगस्त को इंस्टाग्राम   पर   अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की  थी।

IND VS ENG तीसरे  टेस्ट  मैच से पहले  Virat Kohli ने जिम में जमकर बहाया पसीना, Video हो गया वायरल 
 


इन तस्वीरों में उनकी घड़ी  भी नजर आई है। हार्दिक पांडया  ने  Patek Philippe Nautilus Platinum 5711  घड़ी खरीदी है ।इसकी कीमत  करीब  5 करोड़   रूपए से भी ज्यादा है । हार्दिक पांड्या  महंगा लाईफस्टाइल जीने के लिए  जान जाते हैं।  हार्दिक  को   महंगी लग्जरी  घड़ियों का  काफी ज्यादा शौक है।

Taliban का कहर ,  Afghanistan vs  Pakistan  वनडे सीरीज पर गिरी गाज 
 


बता दें कि हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर  काफी  एक्टिव रहते हैं और आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते  हैं। फिलहाल वह मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल के दूसरी तैयारियों में व्यस्त हैं। बता दें  कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का  आगाज  19  सितंबर से होने वाला है।

Hardik Pandya की  बॉडी पर पाकिस्तान से उठे सवाल , जानिए किसने क्या कहा 

टूर्नामेंट के बाकी  बचे हुए मैच खेलने के लिए  मुंबई इंडियंस कुछ खिलाड़ियों के सा यूएई पहुंच गई है। आईपीएल  2021 के दूसरे चरण के पहले ही मैच के तहत   चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस का आमना -सामना होगा। हार्दिक पांड्या  आखिरी बार श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आए थे।हालांकि  वह कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे।ऐसे  में एक सवाल यह  भी बना हुआ है कि क्या हार्दिक पांड्या को   इस  साल होने वाले टी 20विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है।

IND vs ENG  भारत से बदला लेने तीसरे टेस्ट में बड़े बदलाव करेगा इंग्लैंड, ऐसा होगा प्लेइंग XI