×

Border Gavaskar Trophy से पहले मचा बड़ा बवाल, Steve Smith ने दिया बेतुका बयान , मच गई सनसनी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलने के लिए आ रही है। टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से शुरु होने जा रही है। सीरीज के शुरु होने से पहले भारतीय पिचों को लेकर बवाल मच गया है। कंगारू दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने एक बयान देकर सनसनी मचा दी है। स्टीव स्मिथ का कहना है कि चार टेस्ट मैचों बॉर्डर गावस्कर सीरीज से पहले भारतीय पिचों पर  अभ्यास मैच खेलने की बजाय उनकी टीम का अकेले अभ्यास करना बेहतर है।

41 साल के Shoaib Malik अभी नहीं लेंगे संन्यास, दिग्गज ने खुद दिया चौंकाने वाला बयान
 


स्टीव स्मिथ ने कहा कि , हम आम तौर पर इंग्लैंड में दो अभ्यास मैच खेलते हैं ।इस बार भारत में कोई अभ्यास मैच नहीं है।साथ ही उन्होंने कहा कि, पिछली बार जब हम भारत आए थे तो मुझे पूरा भरोसा है कि हमें घास वाली विकेट मिली थी और यह अप्रासंगिक थी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की ओर से यह आरोप लगाया जा रहा है कि भारत देश अभ्यास के लिए घास वाला विकेट मुहैया कराता जबकि वास्तविक मैचों के लिए स्पिन की अनुकूल पिचें तैयार की जाएं।

Mitchell Starc की चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानिए भारत के खिलाफ पहला Test खेलेंगे या नहीं

स्टीव  स्मिथ ने इस बात का समर्थन किया है कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरे पर टेस्ट मैच नहीं खेलने का फैसला लेकर सही किया।बता दें कि भारत और  ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी । टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा ।

कप्तान Hardik Pandya ने दूसरे टी 20 के बाद खड़े किए थे सवाल, अब पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज
 

ख़बरों की माने तो ऑस्ट्रेलिया की टीम  एक फरवरी को भारत पहुंचेगी । टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले  ऑस्ट्रेलिया की टीम  बैंगलुरू में ट्रेनिंग करेगी।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा रहने वाली है।