×

T20 World Cup से पहले  AUS के लिए बजी खतरे  की घंटी, कंगारू टीम  मुश्किलें में फंसी 
 

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।  ऑस्ट्रेलिया की गिनती  चैंपियन टीमों में होती है । कंगारू टीम ने  पांच बार वनडे विश्व कप  का खिताब जीता है । लेकिन अब इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले  ऑस्ट्रेलिया की टीम मुश्किल में है। दरअसल गौर किया जाए तो    ऑस्ट्रेलिया  का एशिया में  बतौर विदेशी टीम   सबसे खराब प्रदर्शन है । बता दें कि टी 20 विश्व कप  अक्टूबर -नवंबर में यूएई में होने वाला है।

IND  vs ENG  दूसरे टेस्ट से Cheteshwar Pujara की छुट्टी तय, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 


ऑस्ट्रेलिया  अब एशिया में होने वाले इस टूर्नामेंट में  कैसे कमाल कर पाएगी। ऑस्ट्रेलिया   ने हाल ही   बांग्लादेश के खिलाफ  पांच टी 20 मैचों की सीरीज को 5-1 से गंवाया है।   ऑस्ट्रेलिया ने   एशिया में खेले अपने  38 में से   सिर्फ  16 टी 20 मैच ही जीते हैं, वहीं  21 में टीम को हार का सामना करना पड़ा । एक तरह से कंगारू टीम ने एशिया  में अपने 55 फीसदी मैच गंवाए हैं। ऑस्ट्रेलिया का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है ।

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए  चेन्नई  पहुंची MS Dhoni  की CSK, देखें PHOTOS

  बांग्लादेश  से पहले  ऑस्ट्रेलिया वेस्टइंडीज दौरे पर 1-4 से सीरीज गंवाई। यही नहीं वह लगातार पांच टी 20 सीरीज गंवा चुकी है ।ऐसे में   अब   सवाल  है  कि क्या  ऐसे प्रदर्शन  के बाद ऑस्ट्रेलिया टी  20 विश्व कप में अपनी दावेदारी कर पाएगी।
IND VS ENG दूसरे Test मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर
 

गौरतलब हो कि  ऑस्ट्रेलिया ने साल  2010 में टी 20विश्व कप    के फाइनल में जगह बनाई थी जहां इंग्लैंड के हाथों     7 विकेट से हार कासामना करना पड़ा था । इसके अलावा कभी भी टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकी है। ऑस्ट्रेलिया के ऐसे प्रदर्शन को देखकर हर किसी को हैरानी होती है।