×

IPL 2023 से पहले CSK को लगा करारा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। टूर्नामेंट के पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। आईपीएल के 16 वें सीजन के शुरु होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को करारा झटका लगा है ।दरअसल टीम का एक खिलाड़ी पूरे सीजन से ही बाहर हो गया है।चेन्नई सुपरकिंग्स का एक मैच विनर खिलाड़ी गंभीर चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हुआ है।

Test में बतौर कप्तान Rohit Sharma हुए हिट, अब MS Dhoniके रिकॉर्ड की बराबरी कर ली
 

न्यूजीलैंड के घातक तेज ऑलराउंडर काइल जैमसीन चोट की वजह से लंबे वक्त के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी ख़बर यह है कि वह आईपीएल 2023 में भी  नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने काइल जैमसीन को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि, काइल ने पीठ के सर्जन को दिखाया और   सप्ताह के अंत में उसकी सर्जरी होने वाली है ।

Team India ने AUS को ढाई दिन में मार -मार के सूत दिया, कंगारुओं की पिटाई देख PAK में मचा हाहाकार
 

यह काइल के लिए एक चुनौतीपूर्ण और कठिन समय रहा है। हमारे लिए एक बड़ा झटका है। वह शानदार गेंदबाज रहे हैं। बता दें कि काइल जैमसीन को एक संदिग्ध स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण क्रिकेट से दूर होना पड़ा है, जिसने पिछले जून में इंग्लैंड टेस्ट दौरे से बाहर कर दिया था।

बड़ी ख़बर: Sanju Samson जल्द करेंगे संन्यास का ऐलान, चौंकाने वाली वजह आई सामने
 

कीवी तेज गेंदबाज वापसी की राह पर थे क्योंकि वह इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड 11 के अभ्यास मैच में खेलने के लिए लौटे थे। वह चोट की वजह से सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं। काइल जैमसीन इस सप्ताह पीठ की सर्जरी कराएंगी और करीब चार महीने तक मैदान से दूर रहेंगे।जैमीसन  31 मार्च से 28 मई तक होने वाली आगामी आईपीएल 2023   सीजन में नहीं खेल पाएंगे,जहां  जहां उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था।