×

कप्तान Kohli और  हेड कोच  Ravi Shastri  से खफा हुआ BCCI, सामने आया बड़ा कारण 
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  ख़बरों में सामने आया है कि बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली  और   हेड कोच   रवि शास्त्री से नाराज हैं।इसके पीछा का कारण सामने आया है । दरअसल इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम कोरोना वायरस की चपेट में  है।  रविवार को हेड कोच    रवि शास्त्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव  आई ।

IND vs ENG मैनचेस्टर टेस्ट खेलेंगे या नहीं,  Rohit ने अपनी चोट को लेकर दी बड़ी  अपडेट

वहीं   उनके संपर्क में भरत अरुण  और फील्डिंग कोच   आर श्रीधर , साथ ही टीम के फिजियो  नितिन पटेल  भी आइसोलेशन में हैं। ख़बरों की माने  हेड कोच  रवि शास्त्री , कप्तान विराट कोहली समेत टीम इंडिया के अन्य  खिलाड़ी पिछले हफ्ते लंदन के एक होटल  में हुए बुक लॉन्च  समारोह का हिस्सा थे, जहां खचाखच भीड़ थी ।

IND VS ENG चौथे टेस्ट मैच के बाद Team India के सभी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, अब रिपोर्ट आई सामने 

 उस कार्यक्रम के दौरान शास्त्री  और कोहली ने मंच साझा किया था। बीसीसीआई के सूत्रों की माने तो  भारतीय टीम के कार्यक्रम में  शामिल होने से पहले बोर्ड से उचित मंजूरी  नहीं मांगी थी। इस बारे में बोर्ड के अधिकारी ने कहा, इवेंट की तस्वीरें   बीसीसीआई के  अधिकारियों के साथ साझा की गई हैं।

IND vs ENG मैन ऑफ द मैच Rohit Shrama ने इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हीरो


बोर्ड  मामले की जांच करेगा।इस घटना  ने बोर्ड को शर्मिंदा  कर दिया है। चौथे टेस्ट मैच के बाद      कोच और कप्तान को पूरी परिस्थितियों  का व्याख्या करने  को कहा जाएगा। टीम के प्रशासनिक प्रबंधक गिरीश डोंगरे  की भूमिका  जांच के दायरे में हैं।रिपोर्ट्स की माने तो   भारतीय टीम ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से भी  अनुमति नहीं मांगी थी। बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम ने सोमवार को ओवल में चौथा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त ली है। आखिरी और पांचवां टेस्ट मैच 10 सितंबर से खेला जाएगा।