×

IPL 2020 की तैयारियों का जायजा लेने UAE रवाना हुए BCCI के बॉस Sourav Ganguly

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस की वजह से इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में होने जा रहा है। महामारी के इस वक्त में आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट का आयोजन कराना बीबीसीआई के लिए एक बड़ी चुनौती है। बीसीसीआई हर हाल में आईपीएल का सफल आयोजन कराना चाहती है और इसलिए बीसीसीआई के सभी अधिकारी लीग की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

IPL के 5 ऐसे महान कप्तान जिन्होंने खराब प्रदर्शन के बाद खुद को प्लेइंग XI से कर दिया था बाहर

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेने के लिए यूएई के लिए रवाना हुए। कोरोना वायरस के ब्रेक बाद पहली बार फ्लाइट में यात्रा करने का फोटो गांगुली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, आईपीएल के लिए 6 महीने में मेरी पहली उड़ान दुबई के लिए… जिंदगी बदल गई है।

CPL 2020: लगातार 11 मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंची Trinbago Knight Riders

 

गांगुली ने दो तस्वीर शेयर की हैं जिसमें एक में वह चार्टर प्लेन के बाहर दूसरे में अंदर नजर आ रहे हैं। बता दें कि आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा ।लीग के ओपनिंग मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

ICC T20 ranking में हुआ फेरबदल, जानिए अब कौन सी टीम पहुंच गई टॉप पर

आईपीएल 2019 में यानी पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स उप विजेता रही थी जबकि मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता था। बता दें कोरोना को देखते हुए आईपीएल में सख्त प्रोटोकॉल लागू किया गया है। सभी खिलाड़ी इस वक्त जैविक सुरक्षित माहौल में रह रहे हैं ताकि संक्रमण का खतरा न रहे। आईपीएल  की सभी  टीमें यूएई पहुंची तो सभी खिलाड़ियोंं को  कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा और  यही नहीं ।  यूएई पहुंचने के बाद भी उन्होंने कुछ वक्त का क्वारंटाइन में बिताया।