×

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दिए संकेत, ये दिग्गज बनेगा Team India का नया कोच 
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।।  टीम इंडिया के  मुख्य कोच के रूप में रवि शास्त्री का कार्यकाल इस साल  टी 20 विश्व कप के बाद पूरा  हो जाएगा। ऐसे में  यह सवाल बना हुआ है कि  रवि शास्त्री के बाद  टीम इंडिया का हेड कोच कौन होगा। अभी तक कई ऐसे  नामों की  चर्चा रही है जो कोच बन सकते हैं । वैसे  अब  बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद    संकेत दिए  है कि  कौन टीम इंडिया का  नया हेड कोच बन सकता है।

Suryukmar Yadav को Mumbai Indians और BCCI ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
 

बीसीसीआई  अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा   कि रवि शास्त्री के बाद       राहुल द्रविड़ को कुछ समय  के लिए टीम इंडिया  का कोच नियुक्त किया जा सकता है। सौरव गांगुली ने   कहा कि  द्रविड़ लंबे समय तक  के लिए इस पद पर नहीं रहना चाहते हैं  लेकिन उनसे बात  जरूरी की जाएगी। सौरव गांगुली ने कहा , मैं समझता हूं कि उन्हें   परमानेंट तौर पर काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

IPL 2021 KKR के  खिलाफ मैच में  RCB की टीम उतरेगी ब्लू जर्सी में,  जानिए आखिर क्यों 
 

अभी हमने उनसे बात  नहीं की है लेकिन हम उनसे  इस बारे में बात करेंगे और तब देखते हैं क्या होता है। गौरतलब हो कि    भारत ने हाल ही में अपनी एक अलग टीम  श्रीलंका दौरे पर भेजी थी तो   हेड कोच के रूप  में राहुल द्रविड़ ही  गए थे।
IPL 2021 KKR के  खिलाफ मैच में  RCB की टीम उतरेगी ब्लू जर्सी में,  जानिए आखिर क्यों 
 

उस वक्त  रवि शास्त्री  इंग्लैंड दौरे पर  भारतीय टेस्ट टीम के साथ थे। राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में  श्रीलंका दौरे पर  टीम इंडिया ने जहां वनडे सीरीज  2-1 से   मात दी थी लेकिन टी 20 सीरीज में 2-1 से हार का सामना भी करना  पड़ा ।टी 20 सीरीज में भारत  की हार एक बड़ा कारण यह भी रहा था कि  टीम के सभी  खिलाड़ी कोरोना की वजह से सीरीज से बाहर हो गए थे।