×

AUS के खिलाफ Test सीरीज जीतने के लिए BCCI ने चली चाल, इन दो खिलाड़ियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने -सामने होंगे। दोनों टीमों के बीच सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से होगी । अब सामने आया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करने के लिए बीसीसीआई ने एक तगड़ी चाल चल दी है। नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व बीसीसीआई ने वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को नेट्स पर बुलाया है ।

Team India के इस स्टार क्रिकेटर की वाइफ के साथ हुई धोखाधड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला?
 

आईपीएल स्टार राहुल चाहर और आर साई किशोर के साथ ये दोनों खिलाड़ी नेट गेंदबाज के रूप में काम कर रहे हैं।  यही नहीं भारत के धुरंधर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा , आर अश्विन , अक्षर पटेल और कुलदीप यादव भी टीम के साथ जुड़ गए हैं। बीसीसीआई ने सुंदर और सौरभ कुमार को बॉर्डर -गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की तैयारियों में मदद करने के मकसद से जोड़ा है।

Ind vs Aus: एक दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त करेंगे Cheteshwar Pujara, बस इतने रनों की है दरकार 

मोहम्मद शमी, उमेश यादव और जयदेव उनादकट के साथ बीसीसीआई ने तेज गेंदबाजों को नेट्स  प्रैक्टिस में शामिल नहीं किया है।बता दें कि भारत की पिचें स्पिनरों के लिए मुफीद होती है ।नागपुर टेस्ट मैच के तहत भी बीसीसीआई स्पिनरों को फायदा पहुंचने वाली पिच तैयार कर सकती है ।

 विराट या रोहित नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिग्गज Sunil Gavaskar ने बताया हीरो, नाम जानकर चौंक जाएंगे 
 

भारत के पास घातक स्पिनर हैं जो ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बन सकते हैं ।भारतीय बल्लेबाज भी  कंगारू स्पिनरों से बचने के लिए तैयारी में हैं। ऑस्ट्रेलिया के पास  भी नाथन लियोन के रूप में एक बड़ा घातक स्पिनर है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत का ऑस्ट्रेलिया का पर पलड़ा भारी रहा है, लेकिन इस बार कौन किस पर भारी पड़ता है,  यह तो देखने वाली बात रहती है।