×

BCCI ने  IPL 2021 के लिए जारी किया  आदेश, सभी टीमों को करना होगा फॉलो
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में  19 सितंबर से  होने जा रहा है।  आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों के लिए बीसीसीआई  पहले ही शेड्यूल जारी कर चुकी है ।बोर्ड  अब टूर्नामेंट की तैयारियों में जुट गया है।  यही नहीं  इसी बीच  बीसीसीआई ने  टूर्नामेंट शुरु  होने से पहले फ्रेंचाईजी टीम के लिए आदेश जारी किया है।

IND vs ENG इस  दिग्गज ने की भविष्यवाणी, तीसरे टेस्ट से भी Ashwin होंगे बाहर

बीसीसीआई  ने कथित तौर पर   फ्रेंचाईजी के लिए टीम की लिस्ट जमा करने  की समय सीमा 20  अगस्त निर्धारित की है, जिससे   उन्हें परेशानी  हो रही है। दरअसल फ्रेंचाईजी टीम   अपने  खिलाड़ियों को   उपलब्धता को लेकर चिंतित  है । वैसे तो   क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड  एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने  आईपीएल के दूसरे चरण में खेलने के अपने  खिलाड़ियों को अनुमति दे दी है लेकिन अंतिम निर्णय खिलाड़ियों को ही लेना होगा।

IPL 2021 मुश्किल  में फंसी Delhi Capitals,  दूसरे चरण में पंत या अय्यर में से किसे बनाए कप्तान 

 बीसीसीआई के  आदेश के बारे में   एक फ्रेंचाईजी के अधिकारी ने कहा,  हमें 20 अगस्त तक टीम भेजनी है लेकिन मैं पुष्टि नहीं कर सकता  कि सभी  विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे या नहीं । हम अभी भी कुछ खिलाड़ियों सो बातचीत कर रहे हैं।

Rahul Dravid नहीं बन पाएंगे टीम इंडिया के हेड कोच, सामने आया बड़ा कारण 
 

अच्छी बात ये है कि टी 20 विश्व कप यूएई में होगा   और इससे हमें विश्वास है कि सभी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे लेकिन हम अभी  भी कुछ खिलाड़ियों के कन्फर्म  होने का इंतेजार कर रहे हैं।वैसे तो माना जा रहा है कि ज्यादातर  विदेशी खिलाड़ी  टूर्नामेंट के लिए  उपलब्ध होंगे  क्योंकि उन्हें  आईपीएल खेलने से टी 20 विश्व कप की  तैयारियों में  मदद मिलने वाली है।  आईपीएल  के बाद  यूएई में ही टी 20विश्व कप  का आयोजन होने वाला है।