×

BAN VS NZ  दूसरे T20 में भी बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को रौंदा,  कीव टीम  को दी करारी मात

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। बांग्लादेश  ने  शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को दूसरे टी 20 मैच में 4 रनों से रोमांचक मात देते हुए सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।  मुकाबले की बात की जाए तो  बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए  20 ओवर में  6 विकेट  पर 141 रन बनाए।

 IND vs ENG Ashwin को मौका ना दिए जाने से भड़की उनकी पत्नि, कप्तान Kohli पर ऐसे साधा निशाना 
 

बांग्लादेश के लिए मोहम्मद नैम ने   39 और  लिटन दास ने  33 रनों की पारी खेली । वहीं कप्तान महमुदुल्लाह  37 रन बनाकर नाबाद रहे। कीवी टीम के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट  रचिन रविंद्र   ने लिए । वहीं एजाज पटेल ,  कोल मैककोनी और हामिश बेनेट  को एक-एक विकेट  मिला।  वहीं इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने  20 ओवर में  5 विकेट पर 137 रन बनाने का काम किया, लेकिन जीत नहीं मिल सकी।

Kaun Banega Crorepati 13 धोनी से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए गांगुली और सहवाग
 

न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैंथम ने 65 रनों की पारी खेली। वहीं     विल यंग ने  22 रनों की पारी का  योगदान दिया। दूसरी ओर बांग्लादेश के लिए मेहद हसन और शाकिब अल हसन ने 2-2 विकेट लिए हैं। वहीं नसुम अहमद  को एक विकेट मिला। बांग्लादेश के स्पिनर्स के सामने मुकाबले  कीवी   बल्लेबाज बेबस नजर आए ।

IND vs ENG टेस्ट मैच में फिर घटी ये घटना ,लोगों ने उठाए ECB पर सवाल


चुनौती  महज 142 रनों की थी लेकिन  स्पिन फ्रेंडली फिच पर  बांग्लादेशी स्पिनर ने कीवी बल्लेबाजों की  नाक  में दम करने का काम किया । मेहदी हसन ने टॉम  ब्लंडेल को  6 रन पर  आउट किया ।वहीं इसके बाद शाकिब अल हसन  ने रचिन रविंद्र को 10 रन पर  पवेलियन की राह दिखाई। कप्तान टॉम लैथम और विल यंग ने अच्छी बल्लेबाजी  करते हुए तीसरे टेस्ट  विकेट के लिए  43 रन जोड़ी । शाकिब ने फिर विलयंग को  22 रन पर आउट  करके मुकाबले में वापसी कराई।  न्यूजीलैंड  के हेनरी निकोल्स और  ग्रैंडहोम सस्ते में आउट हुए।