×

BAN VS AUS:बांग्लादेश ने  टी 20 मैच  में  ऑस्ट्रेलिया को फिर दी मात, दर्ज की लगातार दूसरी जीत
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बांग्लादेश ने   ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरे टी 20 मैच में  मात देकर सीरीज में  2-0 की बढत हासिल कर ली है। ढाका के शेर बांग्ला  स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी 20 मैच केतहत  बांग्लादेश ने धमाकेदार  अंदाज में  5 विकेट से जीत दर्ज की । मुकाबले में  ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

IND vs ENG:इंग्लैंड की टीम के शर्मनाक प्रदर्शन से आगबबूला हुए माइकल वॉन, जानिए क्या कुछ कहा 
 

पहले खेलते हुए कंगारू टीम  ने  20 ओवर में  7 विकेट पर 121 रन बनाए।   ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल मार्श ने    42 गेंदों  में 5 चौके की मदद  से   45 रनों की पारी खेली । वहीं   मोसेस हेनरिक्स ने   25 गेंदों में  तीन चौके की मदद से   30 रनों कीपारी खेली । दूसरी ओर बांग्लादेश के लिए सर्वाधिक तीन विकेट मुस्ताफिजुर रहमान ने तीन विकेट लिए ।  

Ravi Kumar Dahiya को दांत से काटने वाले पहलवान पर भड़के Virender Sehwag,  कही ये बात
 


शौरीफुल इस्लाम ने दो विकेट लिए , जबकि   मेहदी हसन  और   शाकिब अल हसन को एक-एक विकेट मिला। दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने  उतरी   बांग्लादेश ने    18.4 ओवर  में 5 विकेट खोकर 123 रन बनाकर जीत अपने नाम की। बांग्लादेश के लिए अफीफ  हुस्सैन ने  31 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 37 रनों की पारी खेली।

IND vs ENG: जो रूट ने तोड़ा दिग्गज एलिस्टेयर कुक का रिकॉर्ड, हासिल की बड़ी उपलब्धि
 


वहीं शाकिब ने  26 और   मेहदी हसन ने 23 रनों कीपारी का योगदान दिया। इसके अलावा  नुरुल हसन ने  21 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश और  ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है । बांग्लादेश अब   तीसरा टी 20 मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। बांग्लादेश और  ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 अगस्त को तीसरा टी 20 मैच खेला जाएगा।