×

BAN vs AUS  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार सीरीज जीतकर जानिए क्या कुछ बोले बांग्लादेशी कप्तान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी 20 मैचों की सीरीज में  3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है । बांग्लादेश ने पहली  बार  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ   लगातार तीन टी 20 मैच जीते हैं। यही नहीं    यह पहला मौका है जब   बांग्लादेश ने  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  टी 20  सीरीज जीती है।  बांग्लादेश की   धमाकेदार जीत के बाद कप्तान  महमुदुल्लाह ने भी बड़ा बयान दिया है ।

IND vs ENG इस भारतीय दिग्गज को  KL Rahul में दिखती है Rahul Dravid की झलक
 

'

बता दें कि    बांग्लादेश और   ऑस्ट्रेलिया के बीच  बीते दिन तीसरा टी 20 मैच खेला गया ।   कप्तान  महमुदुल्लाह की  52 रनों की पारी के दम पर  बांग्लादेश को 10 रन से जीत मिली। शानदार प्रदर्शन के लिए महमुदुल्लाह को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया ।  

 Ind vs Eng 1st test मैच जीतने के लिए चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों को करना होगा कमाल  
 

तीसरे टी 20 मैच के बाद बात करते हुए महुदुल्लाह ने  कहा, मुझे लगता है कि  खिलाड़ी सही समय पर जिम्मेदारी से आगे आए,  जिस तरह से  आज उन्होंने टक्कर  ली वो देखना शानदार रहा । मुझे नहीं लगता है  कि ये  150 रन वाला  विकेट था ।  जब मैं  और शाकिब  बल्लेबाजी कर रहे थे तब  हमने एक दूसरे  से कहा था कि   हमारे से एक  को  16 से  17 ओवर टिकना होगा।

Anil Kumble  ने अपना सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने पर James Anderson  को इस  अंदाज में दी बधाई, जानें क्या कहा
 

महमुदुल्लाह ने इसके बाद अपने टॉप गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की तारीफ  भी की और कहा,  मुस्तफिज ने एक बार फिर से शानदार काम किया । वो आज रात बेमिसाल   था  । हमने जिम्बाब्वे के खिलाफ टी 20 सीरीज   के बाद ये कहा था कि हमको  अब आगे बढ़ने के बारे में सोचना होगा। हमको  अहसास हुआ  कि हम  एक बहुत अच्छी टीम हैं। बता दें कि  ऑस्ट्रेलिया को टी 20 सीरीज  में मात देकर  बांग्लादेश टीम के हौसले बुलंद हो गए हैं।