×

BAN vs AUS 1st T20I: बांग्लादेश  और  ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 , जानिए  कब-कहां देखें LIVE
 

 


जयपुर स्पोर्टस डेस्क।।।  ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश दौरे पर है जहां वह टी 20 मैचों की सीरीज खेलनेजा रही है।हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे  पर  टी 20 , वनडे और टेस्ट सीरीज में जीत के बाद बांग्लादेश की टीम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लय को बरकरार रखने उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया को इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर  टी 20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था हालांकि वह वनडे सीरीज में कैरेबियाई दौरे पर  जीत दर्ज करने में सफल रही  थी।

  ऑस्टेलिया की  टीम     इन दिनों  अनुभवी खिलाड़ियों की  गैरमौजूदगी में  विदेशी दौरों पर  हैं और इसका पूरा फायदा मेजबान टीम को मिल रहा है।बता दें कि    बांग्लादेश और  ऑस्ट्रेलिया पहला टी 20 मैच  3 अगस्त को  ढाका के शेर बांग्ला स्टेडियम में खेलेंगी।  

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच पहला टी 20 मैच     भारतीय समय के हिसाब से शाम 5.30 बजे से खेला जाएगा। बांग्लादेश और  ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले के को  कोई भारतीय   ब्रॉडकास्टर नहीं दिखाएगा । भारतीय क्रिकेट फैंस बांग्लादेश और   ऑस्ट्रेलिया टी 20 सीरीज को टीवी पर भले न देख सकें लेकिन   वे इसे फैनकोड  ऐप पर लाइव जरूर देख सकते हैं।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ  ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड शानदार है और ऐसे में   कंगारू   टीम  एक बार फिर से अपना दबदबा कायम कर सकती है।  बता दें कि  ऑस्ट्रेलिया ने  बांग्लादेश के  खिलाफ अब तक चार मैचों में से एक भी नहीं हारा है । ये    सभी मैच विश्व कप में खेले गए और  नतीज एकतरफा  कंगारू टीम के पक्ष में रहा ।इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप सेपहले  दोनों  टीमों के लिए टी 20 सीरीज अहम है।