×

विश्व कप से पहले पाकिस्तान को झटका, चोटिल हुआ यह दिग्गज

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बुरी ख़बर आई है। दरअसल टीम एक दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गया है। ख़बर है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे वनडे मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के युवा सलामी बल्लेबाज़ इमाम उल हक चोटिल हो गए हैं।

उनको कोहनी में जबरदस्त चोट लगी है। यही नहीं चोट के बाद इस सलामी बल्लेबाज़ को एक्सरे के लिए अस्पताल भी ले जाए गया है। इसके बाद जानकारी सामने नहीं आई है। 89 किमी घंटा की रफ्तार से गेंदबाज़ी करने वाले मार्क वुड के ओवर में इमाम की कोहनी में चोट लग गई । दर्द के मारे वह कराहते हुए नजर आए और बल्ले को छोड़कर ज़मीन पर लेट गए । उस चोट गंभीर थी और इसलिए उन्हें अस्पताह ले जाना पड़ा। मुकाबले में इमाम उस दौरान 3रन बनाकर खेल रहे थे। अब कहा जाने लगा है कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान की मुसीबत बढ़ सकती है और इसकी वजह है कि इमाम उल हक का फॉर्म में होना। बता दें की इमाम उल हक शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे हैं उन्होंने पिछले मुकाबले में ही 151 रनों की पारी खेली थी।उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 131 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौकों और एक छक्के की दम से 151 रन बनाए थे।हालांकि  उस मुकाबले में   पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा । लेकिन सबसे  बड़ी सवाल यह है कि क्या  यह खिलाड़ी जल्द  फिट हो पाएगा या नहीं । विश्व कप का आगाज  30 मई से होने वाला है और पाकिस्तान टीम को भी काफी ज्यादा लोकप्रिय माना जा रहा है।

इंग्लैंड में विश्व कप के आगाज से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी ख़बर है ।दरअसल टीम के बल्लेबाज़ इमाम उल हक इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान चोटिल हो गए हैं। बता दें कि 89 किमी घंटा की रफ्तार से गेंदबाज़ी करने वाले मार्क वुड के ओवर में इमाम की कोहनी में चोट लगी और वह दर्द के मारे कराहते हुए नजर आए, बल्ले को छोड़कर ज़मीन पर लेट गए विश्व कप से पहले पाकिस्तान को झटका, चोटिल हुआ यह दिग्गज