×

ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है दरअसल टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल चोट के चलते वनडे टीम से बाहर हो गए हैं। बता दें कि टीम के चयनकर्ताओं ने मैक्सवेल की चोट की जानकारी देते हुए बताया कि उनको सर्जरी से गुजरना होगा जिसकी वजह से वह इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि – हम ग्लेन के के टीम से बाहर होने से काफी निराश हैं एक छोटे से ब्रेक के बाद हम उनका टी 20 और वनडे टीम में स्वागत करने को तैयार थे। यह बहुत ही दुर्भाग्यशाली है कि उनको कोहनी में दर्द की शिकायत हुई।

बिग बैश टूर्नामेंट के दौरान उनकी चोट काफी बढ़ गई। उनको सर्जरी से गुजरना होगा ताकि तत्काल उस स्थिति से उबरा जा सके। वहीं दूसरी ओर मैक्सवेल ने खुद कहा कि वो खुद भी इस तरह के चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका दौरे से नाम वापस लिए जाने से निराश हैं ।

चोट की गंभीरता को देखते हुए सुर्जरी कराना सही फैसला है। उन्होंने यह भी बताया कि मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं था कि इंटरनेशनल स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर पाऊंगा।मेरी कोहनी की हालिया स्थिति देखते हुए सर्जरी कराने का फैसला लिया गया ताकि इसे पूरी तरह से ठीक किया जा सके।गौरतलब है कि पिछले दिनों भी ग्लैन मैक्सवेल खराब मेंटल हैल्थ को लेकर क्रिकेट से कुछ महीने दूर रहे थे। अभी हाल में वापसी करने वाले मैक्सवेल को फिर बाहर होना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है ग्लैन मैक्सवेल चोट के चलते बाहर हो गए हैं ।चयनकर्ताओं ने मैक्सवेल की चोट की जानकारी देते हुए बताया कि उनको सर्जरी से गुजरना होगा जिसकी वजह से वह इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने मैक्सवेल के दौरे से बाहर होने की जानकारी दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर