×

AUS vs IND:सस्ते में आउट हुए Rohit Sharma तो भड़के क्रिकेट फैंस, जानें कैसे किए कमेंट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। ब्रिस्बेन में जारी चौथे टेस्ट मैच में टीम इँडिया के सामने जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य है। खेल के पांचवें दिन उपकप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को निराश किया है। दरअसल माना जा रहा था कि दूसरी पारी के तहत रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलेंगे,पर ऐसा हुआ नहीं ।

Shane Warne ने बताया नाम, कौन सा खिलाड़ी टीम इंडिया को जिता सकता गाबा टेस्ट

रोहित शर्मा ने 7 रन बनाकर आउट हो गए।बता दें कि मैच के चौथे दिन स्टंप तक रोहित शर्मा 4 रन बनाकर नाबाद लौटे थे और पांचवें दिन अपने स्कोर में महज तीन रनों का इजाफा करके पैट कमिंस की गेंद पर आउट हुए।

AUS vs IND:पैट कमिंस की घातक बाउंसर गेंद Cheteshwar Pujara के सिर में जा लगी, देखें VIDEO

रोहित शर्मा ने पैट कमिंस की बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ाया और जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा है। रोहित शर्मा के निराशाजनक प्रदर्शन से फैंस भी नाराज हैं।तमाम क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस सीरीज में रोहित दो टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल हुए थे लेकिन वह प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच कीपहली पारी के तहत जरूर उनके बल्ले से 44 रन निकले थे।

Shubman Gill ने ध्वस्त किया Sunil gavaskar का यह 50 साल पुराना रिकॉर्ड, किया यह बड़ा कमाल

गौरतलब हो कि रोहित शर्मा ने घरेलू मैदानों पर जबरदस्त पारियों में खेली हैं, लेकिन विदेशी पिचों पर उनका बल्ला नहीं चलता है।रोहित शर्मा एक बार फिर से विदेशी पिचों पर फ्लॉप रहे हैं और वह इस मौके का फायदा उठाकर खुद को साबित करने में नाकाम रहे । बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच के तहत रोमांचक भिड़ंत है। एक तरफ टीम इंडिया जीत के लिए संघर्ष कर रही है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया हार टालना चाह रही है।