×

AUS vs IND:पैट कमिंस की घातक बाउंसर गेंद Cheteshwar Pujara के सिर में जा लगी, देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मुकाबले के आखिरी दिन बल्लेबाजी के दौरान चेतेश्वर पुजारा को पैट कमिंस की बाउंसर गेंद सिर में जा लगी। इसके बाद मुकाबला कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का आज होगा ऐलान

इस दौरान डॉक्टरों को मैदान पर आना पड़ा और पुजारा की जांच की । हालांकि इसके बाद चेतेश्वर पुजारा बिल्कुल फिट नजर आए। मुकाबले के आखिरी दिन भारत ने 4 रन से आगे खेलना शुरु किया।टीम का स्कोर 18 रनों तक पहुंचा था तभी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कमिंस की गेंद पर टिम पेन को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए।

Shubman Gill ने ध्वस्त किया Sunil gavaskar का यह 50 साल पुराना रिकॉर्ड, किया यह बड़ा कमाल

शुभमन गुल का क्रीज पर साथ देने के लिए फिर पुजारा उतरे । चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल ने मिलकर भारतीय पारी को संभाला और दोनों ने लंच ब्रेक तक भारत को और कोई झटका नहीं लगने दिया। इस दौरान कंगारू गेंदबाजों ने विकेट चटकाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। मैच के आखिरी दिन कंगारू गेंदबाज जमकर बाउंसर से भारतीय बल्लेबाजों पर हमला कर रहे हैं।

AUS VS IND: दिग्गज रिकी पोंटिंग ने कंगारू टीम को दी बड़ी चेतावनी , कही ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया की कोशिश भारतीय टीम को जल्द से जल्द समेट कर मैच जीतने पर हैं। वहीं भारतीय टीम सीरीज और मैच दोनों को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती है। बता दें कि आखिरी मैच के तहत टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य है। टीम इंडिया का जीत के लिए संघर्ष जारी है।देखने वाली बात रहती है कि उसे कामयाबी मिल पाती है या नहीं।