×

AUS vs IND: भारतीय गेंदबाजों से नाखुश नजर आए Sunil gavaskar, बताया 1932 से है यह सबसे बड़ी कमी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में जारी टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की थी। भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के शुरुआती बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (1) और मार्कस हैरिस (5) को सस्ते में आउट किया। पर इसके बाद मार्नस लाबुशाने के शतक और कप्तान टिम पेन के अर्धशतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया 369 रन बनाने में सफल रही है।

AUS vs IND:पुच्छले बल्लेबाजों की दम पर ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 369 रन, टीम इंडिया पर दबाव

भारत ने शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बाद में वह पिछड़ गए । भारतीय गेंदबाजों के इस प्रदर्शन से दिग्गज सुनील गावस्कर भी नाखुश नजर आए । सुनील गावस्कर ने आखिरी सेशन में भारतीय गेंदबाजों के द्वारा किए प्रदर्शन पर नाखुशी जाहिर की है और उन्होंने यह भी बताया है कि 1932 से भारतीय गेंदबाजों में यह कमी नजर आ रही है।

5 ऐसे गेंदबाज जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में Steve smith को बनाया अपना पहला शिकार

दिग्गज गावस्कर ने कहा , टीम इंडिया के गेंदबाज शुरुआती विकेट हासिल कर लेते हैं लेकिन वह आखिरी के पांच विकेट लेने के लिए काफी संघर्ष करते हैं। भारत की टीम चाय के समय तक मैच को कंट्रोल कर रही  थी। अगर वह एक-दो विकेट और चटका लेते तो आप कह सकते थे कि यह भारत के नाम रहा। भारत के पास बहुत अच्छा मौका था ऑस्ट्रेलिया को सस्ते में आउट करने का, अगर वह एक विकेट और हासिल कर पाते तो।

Marnus Labuschagne का बड़ा कारनामा , ICC टेस्ट चैंपियनशिप में हासिल की खास उपलब्धि

सुनील गावस्कर ने ब्रिस्बेन में भारतीय गेंदबाजों के पहले दिन के खेल को लेकर बात की । कंगारू टीम का पहले दिन स्टंप तक स्कोर 5 विकेट पर 274 रन रहा था। गावस्कर का यह भी मानना है कि आखिरी के विकेट ना ले पाना टीम के गेंदबाजों की साल 1932 से सबसे बड़ी कमी रही है।