×

AUS vs IND: चौथे टेस्ट मैच में दिखी बेईमानी, David warner पर खड़े हुए सवाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन बेईमानी देखने को मिली है। दरअसल डेविड वॉर्नर द्वारा लिए गए रिव्यू पर बवाल मच गया और इसे फैंस ने बेईमानी करार दे दिया। बता दें कि मैच के चौथे दिन कंगारू टीम की दूसरी पारी के तहत वॉर्नर को टाइम आउट होने के बाद रिव्यू दिया।

T20 क्रिकेट में इस भारतीय गेंदबाज ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा उम्र में चटकाए 5 विकेट

इसी वजह से सवाल भी खड़े हुए हैं कि थर्ड अंपायर ने इस बात पर ध्यान क्यों नहीं दिया। मैच के चौथे दिन वॉर्नर ने सलामी बल्लेबाज के रूप में कंगारू टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। वॉर्नर ने सिराज के शुरुआती दो ओवर में बाउंड्री लगाकार अच्छा खेल दिखाया।

AUS vs IND: जानिए क्यों 2004 वाली जीत ब्रिस्बेन में दोहरा सकती है टीम इंडिया?

मैच के चौथे दिन के पहले सेशन में उन्होंने सिंगल भी काफी लिए, हालांकि जल्द ही ऑस्ट्रेलिया ने अपने सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवाए। शार्दुल ठाकुर ने मार्कस हैरिस को 38 रन पर शार्दुल ठाकुर के हाथों कैच आउट करवा दिया, जबकि अगले ही ओवर में वॉर्नर वॉशिंगटन सुंदर एलबीडब्ल्यू हो गए।हालांकि आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर जब पवेलियन लौट रहे थे तब नॉन स्ट्राइकर पर खड़े मार्नस लाबुशाने वॉर्नर को रिव्यू लेने की सलाह दी।

वॉर्नर ने 15 सेकंड का समय पूरा होने बाद रिव्यू लिया, हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू गंवाया है और डेविड वॉर्नर आउट रहे। डेविड वॉर्नर के देर से रिव्यू जाने को लेकर सवाल खड़े हुए हैं और इस मैच में बेईमानी के रूप में देखा जा रहा है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टेस्ट के तहत करो या मरो की जंग जारी है।