×

AUS vs IND : क्यों टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को आसानी से हरा देगी ऑस्ट्रेलिया, इस दिग्गज ने बताई वजह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गई है। भारतीय टीम कंगारू दौरे पर वनडे और टी 20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज पर दुनिया भर की नजरें होंगी। वैसे इस सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने बड़ी वजह बताते हुए यह कहा कि टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया आसानी से हरा देगी।

टीम में नहीं चुने जाने के बाद Mohammad amir ने मिस्बाह उल हक पर ऐसे कसा तंज

माइकल वॉन ने बड़ा दावा करते हुए यह कहा कि टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को विराट कोहली की कमी खलेगी और इसलिए आसानी से ऑस्ट्रेलिया हरा देगी । बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज की सीरीज के पहले मैच का हिस्सा होंगे और इसके बाद वह अवकाश पर हैं।वॉन की नजरें विराट कोहली की ना होने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी कमजोरी हो जाएगी और वह सीरीज भी हार सकती है।

IND VS AUS:भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए  लिखा, ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली नहीं है। अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए उन्होंने अच्छा और सही फैसला किया है, लेकिन इसका मतलब ये है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम आसानी से ये सीरीज जीत जाएगी। मैं बस ऐसा कह रहा हूं। गौरतलब है कि विराट कोहली ने पितृत्व अवकाश लिया है और इसलिए वह एक टेस्ट मैच के बाद भारत वापसी लौट आएगी।

Shane Warne ने तेंदुलकर और लारा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये खास मैसेज

विराट कोहली की पत्नि अनुष्का शर्मा जनवरी के महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। गौरतलब है कि पिछली बार जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा साल 2018-19 में किया था तब ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज के तहत मात दी थी पर इस बार ऐसा होने कीसंभावना नहीं है।