×

Aus vs Ind : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, जानिए आखिर क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली है, जहां वह वनडे , टी 20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया के दौरे का आगाज वनडे सीरीज से करेगी। वहीं दौरे का अंत टेस्ट सीरीज से होगा। वैसे हाल ही में यह ख़बरें रही हैं कि विराट कोहली टेस्ट सीरीज के अंतिम दो मैच से बाहर हो सकते हैं।

दरअसल भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नि कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी की शुरुआत में बच्चे को जन्म देंगी।ऐसे में विराट कोहली पत्नि अनुष्का के साथ वक्त बिताने के लिए अवकाश पर जा सकते हैं।सूत्र ने कहा कि 17 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट खेलने के बाद कोहली अवकाश पर जा सकते हैं। गौरतलब है कि बीसीसीआइ हमेशा परिवार को सर्वोपरि रखता है। अगर वह पिता बनने के लिए अवकाश लेना चाहते हैं, तो ऐसी स्थिति में वह पहले दो टेस्ट मैचों में ही उपस्थित रह पाएंगे।

बता दें कि हाल में विराट कोहली का आईपीएल का सफर खत्म हुआ जब आरसीबी एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हारकर बाहर हो गई । विराट कोहली आईपीएल से बाहर होने के बाद अब टीम इंडिया का बायो बबल चले गए हैं।

विराट कोहली के लिए बतौर कप्तान ऑस्ट्रेलिया दौरा अहम रहने वाला है क्योंकि कंगारू टीम लंबे वक्त के बाद अंतर्राष्ट्रीय दौरा कर रही है। कोरोना वायरस से पहले टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड का दौरा किया था जहां टीम इंडिया टी 20 सीरीज में तो जीत मिली थी लेकिन वनडे और टेस्ट सीरीज में हार मिली थी।