×

AUS vs IND:सबकुछ अच्छा नहीं है टीम इंडिया में ? Rohit Sharma को लेकर मचा बवाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया में सबकुछ अच्छा नहीं है। पिछले दिनों का कुछ घटनाक्रम इस बात की ओर संकेत कर रहा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रोहित शर्मा को शामिल नहीं किए जाने की बात हर किसी को खटक रही है।

क्या Virat Kohli की वजह से होगा ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय नुकसान,सीईओ का आया बयान

रोहित शर्मा को चोट के चलते भारत की ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवर की सीरीज से पहले आराम दिया गया और अब टेस्ट सीरीज से बाहर होने की संभावना भी बन रही है। रोहित शर्मा की चोट पर भी सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग की चोट हुई थी लेकिन रोहित ने चोट से उबरने के बाद आईपीएल में मैच खेले थे और मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया था।

AUS vs IND: कंगारू दौरे पर भारतीय टीम के इन चार खिलाड़ियों की लग सकती है लॉटरी

पर अब उनका ऑस्ट्रेलिया दौर पर चोट के चलते ना खेलना बड़ा सवाल है। माना जा रहा है कि अगर रोहित शर्मा की चोट इतनी गंभीर थी तो वह आईपीएल के आखिरी मैच कैसे खेले थे । वैसे भी अगर उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे की सीमित प्रारूप टीम से आराम दिया गया है तो फिर टेस्ट सीरीज तक वह क्यों फिट नहीं हो पा रहे हैं।

AUS vs IND, Test Series: ये तीन खिलाड़ी हो सकते हैं Ishant Sharmaका रिप्लेसमेंट

रोहित शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई पर सवाल खड़े हुए क्योंकि बोर्ड के पास दिग्गज खिलाड़ी की चोट को लेकर सही जानकारी नहीं थी । रोहित चोट से उबर कर आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हो गए थे तो वहीं बोर्ड के चयनकर्ता ने रोहित को टीम से बाहर कर दिया था।एक सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या रोहित शर्मा को जानबूझकर भारतीय टीम से दरकिनार किया जा रहा है।