×

AUS VS IND: शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया पर भड़के Harbhajan Singh , दिया बड़ा बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच के तहत भिड़ंत हुई। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मैच में भारतीय टीम को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए एरोन फिंच (114) और स्टीव स्मिथ(105) की पारी के दम पर 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 374 रन बनाए।

Jaspreet Bumrah को लेकर टीम इंडिया की बढ़ सकती है चिंता, वनडे में जारी है खराब फॉर्म

वहीं दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 50 ओवर में 8 विकेट खोते हुए 308 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए शिखर धनव ने 74 और हार्दिक पांड्या ने 90 रन की पारी तो खेली .लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। सीरीज के पहले ही मैच में भारतीय टीम की हार के बाद दिग्गजों की प्रतिक्रिया आ रही है ।

AUS के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी के लिए अब टीम इंडिया को करने होंगे ये तीन काम

 

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है। भारत की हार पर हरभजन सिंह ने कहा, चीजें भारत के पक्ष में नहीं गईं। मैं यह जरूर कहूंगा कि भारत ने टुकड़ों में अच्छी क्रिकेट खेली, लेकिन टीम की फील्डिंग काफी खराब रही। बहुत मिसफील्ड हुए, बहुत कैच भी छूटे। भारतीय टीम की खराब फील्डिंग की हरभजन ने निंदा की है।

AUS में फ्लॉप हुए Virat Kohli तो कप्तानी पर मंडरा सकता है संकट! ये हैं तीन बड़े कारण

वहीं हरभजन सिंह ने गेंदबाजों को लेकर बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी को छोड़कर सभी का काफी मुश्किल दिन रहा। यह पहला मुकाबला था और आपको ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए वहां के बाउंस और कंडिशंस से एडजस्ट होना पड़ेगा। इसके अलावा उन्होंने और कई बातें कही हैं । बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे 29 नवंबर को सिडनी में ही खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया की निगाहें वापसी पर होंगी।