×

अश्विन और जडेजा की आंधी में उड़ा AUS, पाकिस्तानी बोले- बाबर आजम तू हमें कब जिताएगा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे की चर्चा पाकिस्तान में भी हो रही है । जिस तरह से रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को लगातार मात दे रही है, उससे पाकिस्तानियों के भी होश उड़ रहे हैं। बीते दिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मैच  में 6 विकेट से मात देकर सीरीज में 2-0 के अजेय बढ़त हासिल कर ली । ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बार फिर अश्विन और रविंद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी काल साबित हुई है।

शर्मनाक हार के बाद कंगारू खेमे में खलबली, अचानक भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया भागे Pat Cummins

दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में जहां रविंद्र जडेजा ने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में सात विकेट चटकाए, वहीं अश्विन ने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में भी तीन ही विकेट लिए। इससे पहले सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला गया था, जहां की  पिच पर भी अश्विन और जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कहर बरपाते नजर आए थे।

Virat Kohli ने तोड़ा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, हासिल कर ली एक और बड़ी उपलब्धि

अश्विन ,जडेजा और टीम इंडिया के प्रदर्शन की  चर्चा पाकिस्तान की मीडिया में हो रही है। पाकिस्तानी यह कह रहे हैं कि जिस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया को धुन रही है, ऐसा बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम कब करेगी।

KL Rahul की खराब फॉर्म का इफैक्ट, BCCI ने लिया बड़ा एक्शन

शोएब अख्तर जैसे तमाम दिग्गज भारतीय टीम की तारीफ करते हुए थक तक नहीं रहे हैं। गौरतलब हो कि पाकिस्तान ने अपनी घरेलू धरती पर टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों से हाल ही के समय में मात खाई है, लेकिन भारत अपनी घरेलू पिचों पर विरोधी टीम को हावी नहीं आने देती है।इसका एक नजारा मौजूद टेस्ट सीरीज में देखने को मिल रहा है, जहां कंगारू टीम घुटने टेकते नजर आ रही है।