×

NZ के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए AUS ने किया टीम का ऐलान, जानें किन्हें मिला मौका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली टी 20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। साथ ही टी 20 विश्व कप 2024 के लिए भी न्यूजीलैंड की तस्वीर साफ हो गई है ।न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए स्टार ऑलराउंडर मिशेल मार्श को कप्तान बनाया गया है।वहीं टी 20टीम में डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस को जगह मिली है।

IND U19 vs SA U19 World Cup कब-कहां और कैसे देखें भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच, जानिए लाइव स्ट्रीमिंग डीटेल्स
 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेली जानी है।इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है । टीम के साथ ही 2024 टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के 15 खिलाड़ियों के नाम भी लगभग साफ हो गए हैं।

IND Vs ENG विराट कोहली क्या तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं, वापसी पर मिला बड़ा अपडेट
 

इस टी 20 सीरीज के लिए कई बड़े नाम टी 20 टीम में वापस आए हैं। पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क लंबे वक्त के बाद टी 20 प्रारूप में खेलते दिखेंगे।इस साल 1 जून से 2024 टी 20 विश्व कप खेला जाना है। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप को ध्यान में रखते हुए ही इस सीरीज के लिए टीम का चयन किया है।

IND vs ENG कप्तान की चीफ सिलेक्टर से हुई मुलाकात, जल्द बाकी तीन टेस्ट के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ कोचुना गया है।इससे यह बात साफ हो गई है कि ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप प्लान का हिस्सा वह हैं।वहीं टीम से ऑलराउंडक  आरोन हार्डी, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज बेन मैकडरमट और जोश फिलिप व लेग स्पिनर तनवीर सांघा गायब हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम- डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, मिशेल मार्श (कप्तान), जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, स्टीव स्मिथ, मैट शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, नाथन एलिस और एडम जम्पा.