×

Asian Games 2023 टीम इंडिया को मिला सेमीफाइनल का टिकट, गोल्ड मेडल जीतने की बढ़ी संभावना
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशियन गेम्स 2023 में भारत और मलेशिया क्रिकेट टीमों के बीच क्वार्टर फाइनल मैच हुआ। यह मैच बारिश की वजह से बाधित रहा।भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मलेशिया के खिलाफ एशियन गेम्स 2023 के बारिश से बाधित मैच के बावजूद सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारत ने मुकाबले में पहले खेलते हुए 15 ओवर्स में 173 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में उतरी मलेशिया की पारी की दो गेंदों बाद बारिश ने ख़लल डाल दिया।

World Cup 2023 से अचानक बाहर हुआ घातक खिलाड़ी, लगातार दूसरी बार किस्मत ने दिया धोखा
 

मुकाबला बारिश की इन बाधाओं की वजह से पूरा नहीं हो सका और ऐसे में टीम इंडिया को सेमीफाइनल का टिकट मिल गया। बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वरीयत बेहतर थी ।इस कारण भारत सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहा। अब टीम इंडिया 24 सितंबर को सेमीफाइनल 1 मैच में बांग्लादेश या हांगकांग के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल के विजेता से भिड़ेगी। अब भारत की निगाहें गोल्ड मेडल पर रहने वाली हैं ।

World Cup 2023 में पाकिस्तानी की टीम नहीं पहुंच पाएगी सेमीफाइनल में, इस दिग्गज ने किया दावा 
 

उसे बस यहां सेमीफाइनल समेत एक और मैच जीतना है।मलेशिया के खिलाफ मैच का परिणाम भले ना निकला हो, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला। शेफाली वर्मा ने सबसे बड़ी पारी खेली।उन्होंने जबरदस्त फॉर्म दिखाते हुए 39 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 67 रन की पारी खेली।

IND vs AUS सीरीज में ये खिलाड़ी मचाएगा तहलका, कंगारू टीम के लिए साबित होगा काल

जेमिमा रोड्रिग्ज ने 29 गेंदों में 6 चौकों के साथ नाबाद 47 रन बनाए।रिचा घोष ने 7 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 21, वहीं कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना ने 16 गेंदों में 5 चौकों के साथ 27 रन की पारी खेली।एशियन गेम्स  में क्रिकेट मैच टी 20 प्रारूप के तहत खेले जा रहे हैं। महिला क्रिकेट टीमों के मैच19 से 25 सितंबर तक खेले जाने हैं।