×

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के इस दिग्गज ने भारत के खिलाफ उगला जहर, दिया विवादित बयान 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।भारतीय क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच एशिया कप 2023 को लेकर विवाद चल रहा है। दरअसल एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास तो है, लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर खेलने के लिए तैयार नहीं है । इसलिए एशिया कप का आयोजन न्यूट्रल वेन्यू पर कराया जा सकता है ।भारत के पाकिस्तान में जाकर क्रिकेट ना खेलने से इनकार करने के बाद से ही विवाद गहराया है ।

IND vs AUS:टर्निंग विकेट पर Ashwin को खेलना सबसे मुश्किल , सीरीज से पहले बुरी तरह खौफ में कंगारू खिलाड़ी

इसके बाद पाकिस्तान की ओर से विवाद और धमकी पर बयान आ रहे हैं। पिछले दिनों ही पीसीबी अध्यक्ष पद पर रहते हुए रमीज राजा ने बीसीसीआई को धमकी भरा बयान दिया था। अब पाकिस्तान के दिग्गज जावेद मियांदाद ने विवादित बयान दिया है।जावेद मियांदाद ने एशिया कप विवाद को लेकर बीसीसीआई और भारत पर जमकर हमला किया है।

5 महीने बाद Team India में वापसी पर Ravindra Jadeja ने दिया इमोशनल बयान, जानिए क्या कहा
 

जावेद मियांदाद ने एक कार्यक्रम में कहा, पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से भारत क्यों डरता हैं, क्योंकि वो जानते है कि अगर वो हमारी टीम से हार गए तो उनकी जनता उन्हें नहीं छोड़ेगी। पाकिस्तान को वर्ल्ड क्रिकेट में बने रहने के लिए भारत की जरूरत नहीं हैं।

IND vs AUS: इस दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया जीतेगा 2-1 से टेस्ट सीरीज
 

अगर वो पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहते है तो भारत भाड़ में जाए। पाकिस्तान को जिन्दा रहने के लिए भारत की आवश्यकता नहीं हैं।वैसे यह पहला मौका नहीं जब पाकिस्तान के किसी क्रिकेर ने भारत के खिलाफ जहर उगला हो ,इससे पहले भी  ऐसा होता रहा है।

जावेद मियांदाद खुद भी कई बार भारत के खिलाफ जहरीले बयान दे चुके हैं।बीसीसीआई के सचिव जय  शाह खुद यह स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि वह टीम इंडिया पाकिस्तान में जाकर क्रिकेट नहीं खेलेगी और यही बात पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए बड़ा झटका है।