×

Asia Cup 2023: जावेद मियांदाद के विवादित बयान पर Ashwin ने किया पलटवार, जानिए क्या कुछ कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 को लेकर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के बीच बवाल हुआ है। दरअसल बीसीसीआई पाकिस्तान में जाकर क्रिकेट खेलने के लिए तैयार नहीं है । यही बात पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को रास नहीं आई है। यही नहीं पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ी भी बौखला गए हैं। हाल ही में दिग्गज जावेद मियांदाद ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए विवादित बयान दिया।अब जावेद मियांदाद के बयान पर भारत के  स्पिनर आर अश्विन ने पलटवार किया है।

Women Premier League 2023 के शेड्यूल का हुआ ऐलान,  खिलाड़ियों की नीलामी की तारीख भी हुई घोषित
 

आपको बता दें कि जावेद मियांदाद ने कहा था कि हमारा क्रिकेट भारत के बिना बेहतर चल रहा है। अगर भारत पाकिस्तान में आकर नहीं खेलता है तो हमें भी उनके यहां नहीं जाना चाहिए।जावेद मियांदाद के विवादित बयान के बाद आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बड़ी बात कही।

कोच Rahul Dravid ने AUS से निपटने का मास्टरप्लान किया तैयार, इन दो खिलाड़ियों को दी खास जिम्मेदारी
 


अश्विन ने कहा कि , एशिया पाकिस्तान में होना था,लेकिन बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने घोषणा कि है कि अगर ये पाकिस्तान में होता है तो भारतीय टीम इसमें हिस्सा नहीं लेगी । हां अगर आप चाहते हैं कि हम हिस्सा लें तो एशिया कप 2023 का वेन्यू बदलें।

IND vs AUS: Ravi Shastri ने की बड़ी मांग, तीसरे स्पिनर के रूप में इस खिलाड़ी को खिलाए टीम इंडिया
 

अश्विन ने ही इस दौरान बात करते हुए यह भी कहा कि, पाकिस्तान वर्ल्ड कप के लिए भी भारत नहीं आएगा। लेकिन मुझे लगता है कि ये संभव नहीं है। बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन भारत की मेजबानी में ही होना है।भारत ने लंबे वक्त से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट भी काफी वक्त से बंद है।बड़े टूर्नामेंट के तहत ही भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होती हैं।