×

आईसीसी के इस बड़े फैसले से अश्विन भी हुए दुखी, ऐसे जाहिर की अपनी भावनाएं

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिनों ही आईसीसी द्वारा जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को सस्पेंड किया गया है जिसके बाद पूरा विश्व क्रिकेट हैरान है। यही नहीं कई दिग्गज खिलाड़ी ने आईसीसी फैसले पर दुख जताया है क्योंकि आईसीसी के कठोर फैसले से जिम्बाब्वे क्रिकेट के कई खिलाड़ियों का क्रिकेटर करियर बर्बाद हुआ है।

बता दें कि इस पूरे घटना क्रम पर भारतीय खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने भी दुख प्रकट किया है । अश्विन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा – जिम्बाब्वे के सभी क्रिकेटरों और उनके प्रशंसकों के लिए दिल तोड़ने वाली ख़बर है।

सिकंदर रजा के ट्वीट्स को पढ़ने के बाद क्रिकेटरों की पीड़ा को समझा जा सकता है और उनसे उनके जीवन को कैसे दूर ले जाया जा सकता है।मैं प्रार्थना करता हूं कि ये प्यारा क्रिकेट राष्ट्र जल्द ही अपने गौरव को वापस हासिल करे और लौटे । गौरतलब है कि अश्विन से पहले जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर खिलाड़ी सिंकदर रजा ने भी ट्वीट करके निराशा जाहिर की थी।

रजा ने अपने ट्वीट में लिखा था कैसे एक फैसले ने टीम को अजनबी बना दिया। कैसे एक फैसले ने बहुत से लोगों को बेरोजगार कर दिया । कैसे एक फैसले ने बहुत से परिवारों को प्रभावित किया है।कैसे एक फैसले से कई करियर खत्म हो गए। मैं इस तरह से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कभी अलविदा नहीं कहना चाहता था। आईसीसी  ने यह स्पष्ट करते हुए बताया था कि   जिम्बाब्वे क्रिकेट ने नियमों का उल्लंघन किया और इस वजह से उस पर यह कार्रवाई की जा रही है।