×

AUS के खिलाफ सीरीज से पहले Ashwin ने खेला लोकल लीग मैच, जानिए कैसा प्रदर्शन करके दिखाया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।विश्व कप से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज के लिए घातक स्पिनर आर अश्विन को मौका दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने से पहले आर अश्विन ने लोकल लीग मैच खेला है । करीब 21 महीने बाद भारत की वनडे टीम में वापसी करने वाले अश्विन ने 19 सितंबर को चेन्नई में एक लोकल लीग मैच खेला ।

ODI World Cup 2023 के लिए आज होगी टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च, जानिए क्या कुछ होगा खास
 

अश्विन के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से यह बेहतर अभ्यास माना जा सकता है। आर अश्विन वीएमपी ट्रॉफी में मायलापुर रिएक्रिएशन क्लब की टीम की ओर से मैच खेलने उतरे।उन्होंने इस मैच में बल्ले से 17 गेंदों में सिर्फ 12 रन बनाए।

IND vs AUS सीरीज में टीम इंडिया के लिए विलेन बनेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, आंकड़े दे रहे हैं गवाही
 

हालांकि गेंदबाजी में अश्विन  काफी किफायती साबित हुए । अश्विन ने अपने 10 ओवरों में 30 रन देने के साथ ही एक विकेट भी अपने नाम किया।अश्विन के इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उनकी टीम मायलापुर रिक्रिएशनल ने यंग स्टार्स की टीम को 28 रनों से मात देते हुए मैच में जीत हासिल की। अश्विन का वनडे मैच में चयन होने से पहले एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे थे।

 Virat Kohli को आराम दिए जाने पर भड़के फैंस, BCCI पर लगाया गंभीर आरोप

और उस वक्त उनके साथ एसीए चीफ वीवीएस लक्ष्मण थे।वनडे के तहत आर अश्विन का ज्यादा प्रभावी प्रदर्शन नहीं रहा है, लेोकिन उनका अनुभव काफी अहम साबित हो सकता है ।भारत ने जब साल 2011 में विस्व कप खिताब जीता था तो अश्विन भी टीम का हिस्सा थे।अश्विन एक बार फिर भारतीय टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं।

World Cup 2023 से पहले पाकिस्तानी टीम में होगा बदलाव, उपकप्तान को किया जाएगा बाहर