×

T20 World Cup के लिए  Ashwin की  लग सकती है लॉटरी, ये खिलाड़ी बना वजह
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। इस साल टी 20 विश्व कप खेला जाना है । अब तक यह तय नहीं है  कि भारत किन  खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगा। टी 20 विश्व कप से पहले वाशिंगटन सुंदर चोटिल होकर  आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। सुंदर चोट की वजह से टी 20 विश्व कप का  भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

IND vs ENG चौथे टेस्ट में Ishant Sharma पर गिरेगी गाज, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका
 


वाशिंगटन सुंदर  के चोटिल होने से एक  खिलाड़ी लॉटरी  लग  सकती है    और वो हैं आर अश्विन। भारत के स्टार स्पिनर  आर अश्विन टी 20 विश्व कप में    वाशिंगटन सुंदर को रिप्लेस कर सकते हैं। वाशिंगटन सुंदर  को  इंग्लैंड दौरे पर  अभ्यास  के दौरान उंगुली में चोट लगी थी और   वह तब से    क्रिके टसे दूर हैं। चोट की वजह से  ही  सुंदर आईपीएल  2021 के दूसरे चरण से बाहर हो गए हैं।

संन्यास के ऐलान के साथ ट्रोल हुए  Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer भी आई लपेटे में

वाशिंगटन सुंदर की तरह आर अश्विन भी ऑफ स्पिन ऑलराउंडर हैं । ऐसे में अश्विन    अगर टी 20 विश्व कप में सुंदर की जगह लेते हैं तो किसी को हैरानी नहीं होगी। आर अश्विन  ने   टीम इंडिया  की ओर से   46  टी 20 मैच अब तक खेले हैं जिसमें उन्होंने  6.97  की इकोनॉमी रेट से   52 विकेट हासिल किए हैं ।

CPL 2021 उलटफेर का शिकार हुई Kieron Pollard की टीम, Saint Lucia Kings ने दी मात

 आर अश्विन लंबे वक्त से भारतीय टी 20 अंतर्राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं।   आर अश्विन टी 20 टीम से  भले ही लंबे वक्त से बाहर चल रहे हैं लेकिन उन्हें  टी 20 प्रारूप का काफी अनुभव है।  टीम इंडिया से बाहर होने के बाद भी    अश्विन टी 20 प्रारूप के तहत  आईपीएल में अपना जलवा दिखा रहे हैं।ऐसे में  अश्विन टीम इंडिया के लिए टी 20 टीम में फिट भी हो सकते हैं।