×

  भारतीय चयनकर्ताओं पर बुरी तरह भड़के Ashwin, एक खिलाड़ी को मौका ना देने पर उठाए सवाल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने भारतीय चयनकर्ताओं पर सवाल उठाए हैं। अश्विन ने एक युवा खिलाड़ी की अनदेखी पर सवाल उठाए हैं। बता दें कि चयनकर्ता युवा स्टार खिलाड़ी सरफराज खान को मौका नहीं दे रहे हैं और इस बात से अश्विन भी हैरान हैं। फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट सीरीज के लिए जो भारतीय टीम घोषित हुई उसमें सरफराज खान को शामिल नहीं किया गया ।

Rishabh Pant के फैंस के लिए बड़ी खबर, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट 
 


आर अश्विन का मानना है कि घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान का सिलेक्शन ना होना दुर्भाग्यपूर्ण है। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए अश्विन ने कहा, सरफराज खान को लेकर पहले ही काफी बातचीत हो चुकी है । मैं कहा से शुरू करू। मैं आपको बता दूं कि यह खिलाड़ी अपने सेलेक्शन की परवाह नहीं कर रहा है।

दोहरा शतक जड़ चुके इस स्टार बैटर पर Gautam Gambhir ने खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान

 

बीते तीन सालों में उसका बैटिंग औसत 100 से ज्‍यादा का रहा है। उनका स्ट्राइक रेट भी अच्छा है।साथ ही उन्होंने कहा  कि, सरफराज ने चयनकर्ता के दरवाजे ना सिर्फ तोड़े हैं बल्कि जला दिए हैं।बदकिस्मती से वो टीम इंडिया में अपना चयन नहीं करवा पा रहा है।

Yuzvendra Chahal ने रचा इतिहास, हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि

चयन होने के बावजूद उसने दिल्ली के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया।25 वर्षीय सरफाज खान ने  अब तक 37 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिनमें वह  79.65 की औसत से 3505 बन चुके हैं, साथ 26 लिस्ट ए मैचों में 39.08 की औसत से 469 रन उनके नाम दर्ज हैं।अश्विन  ही नहीं बल्कि और भी कई दिग्गजों ने  सरफराज खान को मौका नहीं  दिए जाने पर सवाल खड़े किए हैम।