×

IND vs ENG तीसरे  टेस्ट में Ashwin को मिल सकता है मौका, जानिए कौन होगा बाहर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेसक्। इंग्लैंड  दौरे पर भारतीय टीम ने पांच टेस्ट मैचों  की सीरीज में  1-0 की बढ़त हासिल की हुई है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था, वहीं दूसरा टेस्ट मैच    भारत ने  151 रनों से जीतकर  अपने नाम किया । टीम  इंडिया की निगाहें अब तीसरे टेस्ट मैच पर  रहने वाली हैं।

गोल्डन बॉय Neeraj Chopra के सामने आरजे मलिश्का ने किया  डांस, भड़क उठे फैंस, देखें VIRAL VIDEO
 


भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच  25 अगस्त से खेला जाएगा। बता दें कि इंग्लैंड  के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के तहत  स्पिनर आर  अश्विन को मौका  नहीं दिया गया , लेकिन अब तीसरे टेस्ट मैच से  उन्हें चांस  मिल सकता है। बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर भारत   चार तेज गेंदबाज और स्पिनर के साथ मैदान में उतर रहा है। पहले दो टेस्ट मैच में   रविंद्र जडेजा को  बतौर स्पिनर मौका दिया गया ।

Aakash Chopra ने  बतायाा, कैसे टेस्ट ओपनर  के रूप में वापसी कर पाए KL Rahul

अब तीसरे टेस्ट मैच में  जडेजा को बाहर  अश्विन को मौका दिया जा सकता है । ख़बरों की माने तो   अश्विन को  यह मौका  जडेजा के बॉल   से अच्छा प्रदर्शन न करने  की वजह से  मिल सकता है ।जडेजा ने इस सीरीज    में दोनों मैच खेले हैं  लेकिन अब तक एक भी विकेट नहीं निकाल सके  हैं।हालांकि  बल्ले से  उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है।

Lord's Test की जीत का भारतीय फैन्स ने जमकर जश्न मनाया, लंदन की सड़कों पर किया डांस, देखें VIDEO

नॉटिंघम टेस्ट मैच में  जहां उन्होंने  5 रनों की पारी खेली  तो वहीं  लॉर्ड्स में   40 रन बनाए थे। अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिए जाने की संभावन  इसलिए भी है  कि  उन्होंने सीरीज शुरु होने से पहले काउंटी चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। अश्विन    इंग्लैंड की पिचों पर   कमाल करने के लिए जाने जाते हैं।